Lok Sabha Election: नारी न्याय गारंटी का फार्म भरवा रही कांग्रेस, सीएम साय बोले- कांग्रेस चाहे एक लाख दें या 5 लाख, जनता अब विश्वास नहीं करेगी

Lok Sabha Election: कांग्रेस पार्टी के नारी न्याय गारंटी के तहत महिलाओं को सालाना एक लाख रुपए देने का ऐलान किया है. बता दें ये योजना कांग्रेस कार्यकर्ता के द्वारा बीजेपी पार्टी के महतारी वंदन योजना के तर्ज पर ही सभी लोकसभा क्षेत्रों में इस दौरान घर-घर जाकर नारी न्याय गारंटी योजना के लिए फार्म भरवाने के कार्य किये जाएंगे.
chhattisgarh news

सीएम विष्णुदेव साय

Lok Sabha Election: छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव की घोषणा हो चुकी है, 19 अप्रैल को पहले चरण की वोटिंग होनी है. बीजेपी की महतारी वंदन योजना के जवाब में कांग्रेस ने नारी न्याय गारंटी का ऐलान किया है और उसका फार्म भी भरवाना शुरू कर दिया है. जिसे लेकर सीएम विष्णु देव साय ने तंज कसा है.

कांग्रेस हमेशा ख्याली पुलाव पकाती रहती है, जनता का विश्वास उनसे उठ चुका है – सीएम साय

शनिवार को बूथ विजय अभियान के कार्यक्रम में सीएम विष्णुदेव साय ने इस पर तंज कसते हुए कहा कि ना नौ मन तेल होगा ना राधा नाचेगी. कांग्रेस हमेशा ख्याली पुलाव पकाती रहती है, और जनता का विश्वास कांग्रेस से उठ चुका है. उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस चाहे एक लाख दें या 5 लाख देने की बात कहें. जनता अब विश्वास नहीं करने वाली है, और भाजपा सभी 11 सीटें जीतने वाली है.

ये भी पढ़ें – मंत्री लक्ष्मी राजवाड़े बोलीं- 4 जून को फिर मनेगी होली, लोकसभा चुनाव को लेकर किया बड़ा दावा

नारी न्याय गारंटी का फार्म भरवा रही कांग्रेस

दरअसल कांग्रेस पार्टी के नारी न्याय गारंटी के तहत महिलाओं को सालाना एक लाख रुपए देने का ऐलान किया है. बता दें ये योजना कांग्रेस कार्यकर्ता के द्वारा बीजेपी पार्टी के महतारी वंदन योजना के तर्ज पर ही सभी लोकसभा क्षेत्रों में इस दौरान घर-घर जाकर नारी न्याय गारंटी योजना के लिए फार्म भरवाने के कार्य किये जाएंगे. सूत्रों के मुताबिक इस गारंटी की घोषणा प्रदेश प्रभारी सचिन पायलट के द्वारा पदाधिकारियों की बैठक के दौरान की गई थी.

बूथ विजय अभियान को लेकर सीएम साय ने दी जानकारी

बूथ विजय अभियान को लेकर मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने कहा कि पूरे छत्तीसगढ़ में बूथ विजय अभियान का शुभारंभ हो रहा है. जिसके तहत भाजपा का झंडा हर घर में लगाना है और भाजपा को जिताने का संकल्प लेना है. दो चार घरों में भाजपा का ध्वज लगाए हैं. सभी कार्यकर्ता मतदाताओं के घरों में जाकर झंडा लगाएंगे.

ज़रूर पढ़ें