Lok Sabha Election: ‘कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ को 5 साल में लूटकर कंगाल कर दिया’, कवर्धा में बोले सीएम विष्णु देव साय

Lok Sabha Election: जनसभा को संबोधित करने के दौरान सीएम साय ने पूर्व मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि आज जो राजनांदगांव प्रत्याशी के बने है उनके ऊपर FIR दर्ज है. उन्होंने ने बच्चों, महिलाओं और युवाओं को जुआ खिलाने वालों को संरक्षण दिया है.
Chhattisgarh News

सीएम विष्णु देव साय

Lok Sabha Election: कवर्धा जिले के सरदार पटेल मैदान में भाजपा ने चुनावी जनसभा का आयोजन किया गया. इस जनसभा में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आने वाले थे. उनके आयोजन को लेकर पूरी तैयारी की जा चुकी थी. लेकिन उनका दौरा रद्द हो गया है. उनकी जगह एमपी के सीएम मोहन यादव और छत्तीसगढ़ के सीएम विष्णु देव साय समेत अन्य नेताओं ने राजनांदगांव लोकसभा सीट के लिए भाजपा प्रत्याशी व वर्तमान सांसद संतोष पांडेय के पक्ष में प्रचार किया.

सीएम साय बोले – कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ को 5 साल में लूटकर कर दिया कंगाल

कवर्धा में विष्णुदेव साय ने कहा कि, कांग्रेस ने छत्तीसगढ़ को 5 साल में लूटकर कंगाल कर दिया. कबीरधाम में ​​​​​​सनातनियों को दौड़ा-दौड़ाकर मारा गया. हिंदुओं का अपमान किया गया. बिरनपुर में भुनेश्वर साहू और कवर्धा में साधराम की हत्या की गई. जनता को धोखा दिया. एक वादा भी पूरा नहीं किया. शराब, रेत, नरवा-गरवा सब में भ्रष्टाचार किया गया. आज वो अधिकारी जेल में हैं जिन्होंने सरकार को भ्रष्टाचार में सहयोग किया.

ये भी पढ़ें – सीएम मोहन यादव ने कवर्धा में कांग्रेस पर जमकर साधा निशाना, बोले- इन्होंने पांच सालों में सिर्फ घोटाले किए

सीएम साय ने भूपेश बघेल पर साधा निशाना

जनसभा को संबोधित करने के दौरान सीएम साय ने पूर्व मुख्‍यमंत्री भूपेश बघेल पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि आज जो राजनांदगांव प्रत्याशी के बने है उनके ऊपर FIR दर्ज है. उन्होंने ने बच्चों, महिलाओं और युवाओं को जुआ खिलाने वालों को संरक्षण दिया और 508 करोड़ रुपए प्रोटेक्शन मनी लेने का भी आरोप है.

इसलिए जरूरी है कबीरधाम जिला

कबीरधाम जिला राजनांदगांव लोकसभा सीट के तहत आता है. इस जिले में कवर्धा व पंडरिया विधानसभा हैं. इन दोनों सीटों में भाजपा के विधायक हैं. ऐसे में दोनों विधानसभा क्षेत्र से भाजपा को लीड वोट दिलाने पार्टी के नेता लगे हुए हैं। इस जिले में साढ़े 6 लाख मतदाता हैं. वहीं दूसरी ओर कांग्रेस भी पूरी तैयारी में लगी है. इस बार राजनांदगांव लोकसभा सीट से कांग्रेस की ओर से पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल चुनावी मैदान में हैं. उनके द्वारा भी प्रचार प्रसार किया जा रहा है. पार्टी के नेताओं की माने तो कबीरधाम जिले में राहुल गांधी, प्रियंका गांधी वाड्रा समेत अन्य बड़े नेताओं को बुलाने की तैयारी है.

ज़रूर पढ़ें