Lok Sabha Election: पीएम मोदी की धमतरी की सभा में पहुंचे नन्हे ‘बजरंगबली’, लगाए जय श्री राम के नारे

Lok Sabha Election: आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी छत्तीसगढ़ के दौरे पर हैं, कहीं उनकी लंबी उम्र के लिए मनोकामना यज्ञ किया जा रहा है, तो कही खुद बजरंगबली उनसे मुलाकात करने पहुंचे हैं. दरअसल धमतरी में आयोजित सभा में नन्हे बजरंगबली पहुंचे है. वह बार-बार जय श्री राम का नारा लगा रहा है.
Chhattisgarh News

पीएम मोदी की सभा में पहुंचे नन्हें बजरंगबली

Lok Sabha Election: छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव के दूसरे और तीसरे चरण का चुनाव होना है. जिसे लेकर सभी पार्टी के बड़े नेता लगातार छत्तीसगढ़ के दौरे पर आ रहे है, वहीं आज पीएम नरेंद्र मोदी छत्तीसगढ़ के दो दिवसीय दौरे पर आए है, और अभी सक्ति में जनसभा को संबोधित कर रहे है. उसके बाद वो धमतरी के श्याम तराई गांव में सभा करेंगे. उनकी सभा के लिए बड़े पैमाने पर तैयारी की गई है, लोगों में उत्साह है. बड़े हो या बच्चे सभी अनोखे रंग में दिख रहे है. ऐसे ही बच्चा धमतरी में आयोजित सभा में बजरंगबली बनकर पहुंचा है.

ये भी पढ़ें- ‘खुद को राम से बड़ा मानते हैं’, छत्तीसगढ़ की चुनावी रैली में कांग्रेस पर बरसे पीएम मोदी, कही ये बात

बजरंगबली बनकर सभा में पहुंचा बच्चा

आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी छत्तीसगढ़ के दौरे पर हैं, कहीं उनकी लंबी उम्र के लिए मनोकामना यज्ञ किया जा रहा है, तो कही खुद बजरंगबली उनसे मुलाकात करने पहुंचे हैं. दरअसल धमतरी में आयोजित सभा में नन्हे बजरंगबली पहुंचे है. बता दें कि बजरंगबली बने बच्चे की चार बहनें है. नन्हा बजरंबली बार-बार जय श्री राम का नारा लगा रहा है. नन्हे बालक से लगातार फोटो खिंचवाने पहुंच रहे इसके साथी परिवार के सदस्य भी अपने आप को मोदी का परिवार बता रहे हैं. बता दे आज देश और प्रदेश हनुमान जयंती मना रहा है और इसी हनुमान जयंती के रंग में इंद्री का सभा स्थल भी रंगा हुआ है, थोड़ी देर हनुमान चालीसा का पाठ भी प्रस्तुत किया गया. जिसके बाद अब बजरंगबली भी नजर आ रहे है.

ज़रूर पढ़ें