Lok Sabha Election: ‘पीलीभीत से मेरा रिश्ता अंतिम सांस तक खत्म नहीं हो सकता’, वरुण गांधी ने जनता को लिखा भावुक पत्र, बोले- मैं आपका था, हूं और रहूंगा

Lok Sabha Election: पीलीभीत से टिकट कटने के बाद वरिष्ठ भाजपा नेता वरुण गांधी की पहली प्रतिक्रिया सामने आई है. उन्होंने कहा कि एक सांसद के तौर पर मेरा कार्यकाल भले समाप्त हो रहा हो पर पीलीभीत से मेरा रिश्ता अंतिम सांस तक खत्म नहीं हो सकता.
Lok Sabha Election

वरुण गांधी (फाइल फोटो)

Lok Sabha Election: पीलीभीत से टिकट कटने के बाद वरिष्ठ भाजपा नेता वरुण गांधी ने अपने संसदीय क्षेत्र की जनता को भावुक पत्र लिखा है. जिसमें उन्होंने कहा कि एक सांसद के तौर पर मेरा कार्यकाल भले समाप्त हो रहा हो पर पीलीभीत से मेरा रिश्ता अंतिम सांस तक खत्म नहीं हो सकता.

वरुण गांधी ने सोशल मीडिया मंच X पर पत्र को शेयर किया है. उन्होंने पीलीभीत वासियों से कहा- “आज जब मैं यह पत्र लिख रहा हूं, तो अनगिनत यादों ने मुझे भावुक कर दिया है. मुझे वो 3 साल का छोटा सा बच्चा याद आ रहा है जो अपनी मां की उंगली पकड़ कर 1983 में पहली बार पीलीभीत आया था, उसे कहां पता था एक दिन यह धरती उसकी कर्मभूमि और यहां के लोग उसका परिवार बन जाएंगे.”

गांधी ने आगे लिखा, “मैं खुद को सौभाग्यशाली मानता हूं कि मुझे वर्षों पीलीभीत की महान जनता की सेवा करने का मौका मिला. महज एक सांसद के तौर पर ही नहीं, बल्कि एक व्यक्ति के तौर पर भी मेरी परवरिश और मेरे विकास में पीलीभीत से मिले आदर्श, सरलता और सहृदयता का बहुत बड़ा योगदान है. आपका प्रतिनिधि होना मेरे जीवन का सबसे बड़ा सम्मान रहा है और मैंने हमेशा अपनी पूरी क्षमता से आपके हितों के लिए आवाज उठाई. एक सांसद के तौर पर मेरा कार्यकाल भले समाप्त हो रहा हो, पर पीलीभीत से मेरा रिश्ता अंतिम सांस तक खत्म नहीं हो सकता. सांसद के रूप में नहीं, तो बेटे के तौर पर सही, मैं आजीवन आपकी सेवा के लिए प्रतिबद्ध हूं और मेरे दरवाजे आपके लिये हमेशा पहले जैसे ही खुले रहेंगे.”

‘मैं आम आदमी की आवाज उठाने आया था…’

भाजपा नेता ने पत्र में लिखा, “मैं राजनीति में आम आदमी की आवाज उठाने आया था और आज आपसे यही आशीर्वाद मांगता हूं कि सदैव यह कार्य करता रहूं, भले ही उसकी कोई भी कीमत चुकानी पड़े. मेरा और पीलीभीत का रिश्ता प्रेम और विश्वास का है, जो किसी राजनीतिक गुणा-भाग से बहुत ऊपर है. मैं आपका था, हूं और रहूंगा.”

ये भी पढ़ेंः वरुण गांधी के हाथ फिर रह गए खाली! बीजेपी ने यूपी के लिए जारी की स्टार प्रचारकों की लिस्ट, ये नाम शामिल

वरुण गांधी को अबतक नहीं मिली कोई जिम्मेदारी

वरुण गांधी को भाजपा लगातार झटके दे रही है. पहले पार्टी ने पीलीभीत से गांधी का टिकट काट दिया. उसके बाद उन्हें स्टार प्रचारकों की लिस्ट में भी जगह नहीं दी. बता दें कि भाजपा ने योगी सरकार में लोक निर्माण विभाग के मंत्री जितिन प्रसाद को पीलीभीत से प्रत्याशी बनाया है. यहां से पिछले लोकसभा चुनाव में वरुण गांधी ने बड़े अंतर से जीत दर्ज की थी. हालांकि, पार्टी ने इस बार उनका टिकट काट दिया है.

ज़रूर पढ़ें