Lok Sabha Election: ‘तुम लोग 30 तो हम भी 70 फीसदी’, TMC विधायक Humayun Kabir का भड़काऊ बयान, कहा- 2 घंटे में हिंदुओं को गंगा में बहा देंगे

Lok Sabha Election 2024: TMC विधायक हुमायूं कबीर(Humayun Kabir) ने चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा है कि हिंदुओं को गंगा में बहा देंगे. बता दें कि पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले के भरतपुर विधानसभा सीट से हुमायूं कबीर(TMC MLA) विधायक चुने गए हैं.
Lok Sabha Election, Humayun Kabir

TMC विधायक हुमायूं कबीर

Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव के दो चरणों का मतदान हो चुका है. तीसरे चरण के लिए प्रचार अभियान जोरों पर है. ऐसे में जमकर बयानबाजी की जा रही है. इस बीच तृणमूल कांग्रेस(Trinamool Congress) के विधायक ने विवादित बयान दे दिया है. पश्चिम बंगाल में चुनाव प्रचार करने पहुंचे तृणमूल कांग्रेस के विधायक ने हिंदुओं तो धमकी दी है. TMC विधायक हुमायूं कबीर(TMC MLA Humayun Kabir) ने चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा है कि हिंदुओं को गंगा में बहा देंगे.

भरतपुर विधानसभा सीट से विधायक हैं हुमायूं कबीर

दरअसल, TMC विधायक हुमायूं कबीर(Humayun Kabir) से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में भरतपुर विधानसभा सीट से TMC विधायक हुमायूं कबीर एक चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे हैं. चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए हुमायूं कबीर ने कहा कि तुम लोग(हिंदू) 30 फीसदी हो और हम लोग भी 70 फीसदी हैं. अगर यहां पर तुम काजीपाड़ा का मस्जिद तोड़ोगे, बाकी मुसलमान हाथ पर हाथ रखकर बैठे रहेंगे, यह कभी नहीं होगा. भारतीय जनता पार्टी को मैं यह बता देना चाहता हूं कि यह कभी भी नहीं होगा. 2 घंटे के अंदर ही भागीरथी(गंगा) नदी में बहा न दें, तो मैं राजनीति छोड़ दूंगा.

यह भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024: चाचा और भाई पर फूटा चिराग पासवान का गुस्सा, लगा दिया बड़ा आरोप, अब क्या करेंगे पशुपति पारस?

TMC उम्मीदवार यूसुफ पठान के खिलाफ थे हुमायूं कबीर

बता दें कि पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद जिले के भरतपुर विधानसभा सीट से हुमायूं कबीर(TMC MLA) विधायक चुने गए हैं. वह लगातार चुनाव प्रचार करने में जुटे हुए हैं. बीते दिनों उन्होंने TMC के बहरामपुर से उम्मीदवार यूसुफ पठान के समर्थन में चुनाव प्रचार किया था. इससे पहले भी हुमायूं कबीर तब सुर्खियों में आए थे. जब लोकसभा चुनाव के लिए TMC ने टिकट बांटे थे. उस दौरान यूसुफ पठान को टिकट देने पर पार्टी में विवाद हो गया था. उन्होंने कहा था कि अगर पार्टी ने उम्मीदवार नहीं बदला तो वह बहरामपुर से निर्दलीय चुनाव लड़ेंगे. इस दौरान उन्होंने कहा था कि दूसरे राज्य से किसी को लाकर कांग्रेस के अधीर रंजन चौधरी को नहीं हराया जा सकता है.

ज़रूर पढ़ें