MP News: भाजपा के पूर्व मंत्री बद्रीलाल यादव का विवादित बयान, बोले- राहुल गांधी आंख मारते हैं

Lok Sabha Election2024: ब्यावरा में पूर्व राज्य मंत्री बद्रीलाल ने जिले की एक महिला कलेक्टर पर आरोप लगाया था कि ''कलेक्टर कांग्रेसियों को गोद में खाना खिलाती हैं और भाजपाइयों को थप्पड़ मारती हैं. यादव के बयान पर कांग्रेस ने कड़ी आपत्ति जताई थी.''
Former Minister of State Badrilal Yadav

पूर्व राज्य मंत्री बद्रीलाल यादव ने राहुल गांधी पर विवादित बयान दे दिया है

Bhopal: पूर्व राज्य मंत्री बद्रीलाल यादव लीक से हटकर अपने भाषण के बीच एक फिर बहक गए. इस बार बद्रीलाल यादव ने राहुल गांधी पर निशाना साधा और अजीबोगरीब बयान दे डाला. उन्होनें कहा कि ”लोकसभा में हमारी सम्मानीय महिलाएं बैठी है, वहां राहुल गांधी आँख मारते है.” इसके पहले भी पूर्व मंत्री बद्रीलाल यादव अपने 2020 में अपने भाषण के दौरान ऐसा आरोप लगा चुके है कि ”कलेक्टर मैडम कांग्रेसियों को गोद मे बैठाकर खाना खिलाती हैं. जबकि भाजपाइयों को थप्पड़ मारती हैं.” जिसके बाद मामला अदालत तक पहुंच गया था.

मंच से बोले पूर्व राज्मयत्री- राहुल गांधी आंख मारते हैं.

दरअसल मुख्यमंत्री के कार्यक्रम के मंच से पूर्व राज्य मंत्री बद्रीलाल यादव ने कहा कि ”ये लोकसभा का चुनाव है, लोकसभा को मजाक बना दिया है, मजाक, बताओ आप लोकसभा में हमारे सम्माननीय महिलाएं बैठी हैं. वहां, राहुल गांधी आंख मारते हैं. ये सुनते वहां उपस्थित सभी लोग सब तालियां बजाकर जोर से हंस पड़े. जिसके बाद पूर्व मंत्री ने कहा राहुल गांधी मोदीजी से मजाक करते हैं उनसे गले मिलतें है. क्या हो रहा है ये, लोकसभा को मजाक बना दिया, सुप्रीम कोर्ट को मजाक बना दिया,भगवान के मन्दिर को मजाक बना दिया, क्या हो रहा है ये, इसका जवाब देना है.”

ये भी पढ़े: राहुल गांधी के मंच पर BJP प्रत्याशी फग्गन सिंह कुलस्ते की फोटो, सीएम मोहन यादव ने कसा तंज, बोले- लगता है कांग्रेस ने पहले ही हार मान ली

राहुल गांधी को लोकसभा में नही भेजना चाहिये

इसके साथ ही बद्रीलाल यादव ने कहा कि ”क्या लोकसभा में ऐसे आदमी को जिता कर भेजना चाहिये. जो लोकसभा में माननीय राष्ट्रपति  का अपमान करते हो. माननीय उपराष्ट्रपति का अपमान करते हो, तो क्या ऐसे लोगों को राज्यसभा में भेजोगे, तो मेरा आपसे निवेदन है पहले इनके कारनामे में देख लीजिए, इनके इतने खराब कारनामे है, अगर इस प्रकार के लोगों को लोकसभा में भेजोगे, तो आपके कानून कैसे बनेंगे, आपको आजादी कैसे मिलेगी, आपसे मेरा निवेदन है, तो ऐसे आदमी को लोकसभा में नही भेजना चाहिये.”

पिछले भाषण में कहा था, DM मैडम कांग्रेसियो को गोद मे खाना खिलाती है

पूर्व में CAA, NRC प्रदर्शन के खिलाफ हुई सभा के दौरान ब्यावरा में पूर्व राज्य मंत्री बद्रीलाल ने जिले की एक महिला कलेक्टर पर आरोप लगाया था कि ”कलेक्टर कांग्रेसियों को गोद में खाना खिलाती हैं और भाजपाइयों को थप्पड़ मारती हैं. यादव के बयान पर कांग्रेस ने कड़ी आपत्ति जताई थी.” बता दें कि बद्रीलाल यादव अपने इस तरह के बेतुके भाषण की वजह से चर्चा में बने रहते है. जिसके बाद उन पर आईपीसी की धारा 294 और 188 के तहत मामला दर्ज किया गया था. बाद में उन्हें उन्हें 20,000 रुपये के निजी मुचलके पर जमानत पर रिहा कर दिया था.

ज़रूर पढ़ें