MP News: राहुल गांधी के मंच पर BJP प्रत्याशी फग्गन सिंह कुलस्ते की फोटो, सीएम मोहन यादव ने कसा तंज, बोले- लगता है कांग्रेस ने पहले ही हार मान ली

Rahul Gandhi in Balaghat: जिस लोकसभा में कांग्रेस अपने प्रत्याशी और पार्टी का प्रचार प्रसार कर रही है उसी बैनर में भारतीय जनता पार्टी के केंद्रीय मंत्री एवं वर्तमान में मंडला संसदीय क्षेत्र के प्रत्याशी फग्गन सिंह कुलस्ते की फोटो नजर आ रही है. जिसके भाजपा के नेताओं ने इस पर तंज कसना शुरु कर दिया. 
BJP put Union Minister Faggan Singh Kulaste's photo on Congress party's

कांग्रेस पार्टी के प्रचार-प्रसार वाले वाले पोस्टर पर बीजेपी केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते की फोटो लगा दी जिसके वीडियो वायरल हो गया

Lok Sabha Election2024: कांग्रेस सांसद राहुल गांधी सोमवार को मध्य प्रदेश में सिवनी जिले से अपने चुनावी अभियान का शुभारंभ कर रहे हैं, उनकी पहली सभा बालाघाट संसदीय क्षेत्र के धनोरा में आयोजित होनी है. लेकिन इससे पहले एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो के वायरल होने के बाद भाजपा ने तंज कसते हुए वायरल वीडियो राहुल गांधी की धनोरा सभा का बताया है.

यह है पूरा मामला

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी की सभा के एक दिन पूर्व मंच का वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में मंच पर मुख्य बैनर में कांग्रेस के दिग्गजों की फोटो लगी हुई नजर आ रही है. लेकिन इस वीडियो कांग्रेस पार्टी की एक बड़ी चूक नजर आ रही है. दरअसल जिस लोकसभा में कांग्रेस अपने प्रत्याशी और पार्टी का प्रचार प्रसार कर रही है उसी बैनर में भारतीय जनता पार्टी के केंद्रीय मंत्री एवं वर्तमान में मंडला संसदीय क्षेत्र के प्रत्याशी फग्गन सिंह कुलस्ते की फोटो नजर आ रही है. जिसके भाजपा के नेताओं ने इस पर तंज कसना शुरु कर दिया.

वीडियो वायरल होने के बाद चिपकाया गया दूसरा पोस्टर

मंच पर लगे पोस्टर का वीडियो वायरल होने के बाद आनन-फानन में उसे मुख्य बैनर की फोटो पर दूसरा पोस्टर चिपका दिया गया, सवाल यह खड़ा होता है कि कांग्रेस के राष्ट्रीय नेता राहुल गांधी का आगमन होने जा रहा है और कांग्रेस पार्टी से इतनी बड़ी चूक ! इसे कांग्रेस की चूक कहे या षड्यंत्र, क्योंकि कांग्रेस पार्टी में दल बदलू और विश्वास घाती भस्मासुर भरे हुए हैं. कांग्रेस पार्टी ने केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते की फोटो पर पोस्टर तो चिपका दिया पर कई सवाल खड़े कर दिए.

ये भी पढ़े: बैतूल लोकसभा सीट पर फिर आमने-सामने होंगे बीजेपी के दुर्गादास उईके और कांग्रेस के रामू टेकाम

मुख्यमंत्री मोहन यादव बोले- कांग्रेस पार्टी ने अपनी हार स्वीकार कर ली

न्यूज एजेंसी ANI से बात करते हुए सीएम मोहन यादव ने कहा कि, “यह आश्चर्य की बात है कि कांग्रेस पार्टी और उसके कार्यकर्ता कितने गंभीर हैं और जब वे मंच पर अपने उम्मीदवार की जगह बीजेपी के नेता की तस्वीर लगाते हैं तो वे कैसे अपना मजाक उड़ाते हैं. ऐसा लगता है कि उन्होंने अपनी हार स्वीकार कर ली है.” चुनाव होने से पहले ही यह सोशल मीडिया की दुनिया है, या तो वे समझ लें कि वे पहले ही चुनाव हार चुके हैं या उन्हें देखना चाहिए कि क्या वे इतने गंभीर हैं.” मंडला में आज चुनावी सभा में कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के संबोधन से पहले मुख्य मंच पर लगे फ्लेक्स पर केंद्रीय मंत्री और बीजेपी प्रत्याशी फग्गन सिंह कुलस्ते की तस्वीर थी. बाद में बीजेपी नेता की फोटो की जगह कांग्रेस विधायक रजनीश हरवंश सिंह की फोटो लगा दी गई.

ज़रूर पढ़ें