Bhopal News: बेटियों के साथ MP में नहीं रुक रही दरिंदगी! मंत्री विश्वास सारंग के बंगले पर पहुंचे कांग्रेस नेता, सौंपा ज्ञापन

Bhopal News: मध्य प्रदेश में लगातार बेटियों के साथ दरिंदगी जैसी घटनाओं पर घटनाओं पर रोक के लिए कांग्रेस आंदोलन कर रही है. इस बीच सोमवार को कांग्रेस नेता मनोज शुक्ला और कार्यकर्ता मंत्री विश्वास सारंग को ज्ञापन सौंपने के लिए पहुंचे.
mp news

मंत्री विश्वास सारंग को सौंपा ज्ञापन

Bhopal News: मध्य प्रदेश में बीते कई दिनों से बेटियों के साथ शर्मनाक घटनाएं सामने आ रही हैं, जिसने राज्य में महिलाओं की सुरक्षा पर सवाल खड़े कर दिए हैं. प्रदेश की बच्चियों और महिलाओं के साथ दुष्कर्म जैसी घटनाओं पर रोक लगाने के लिए कांग्रेस पार्टी लगातार आंदोलन कर रही है. आंदोलन के तहत सोमवार को प्रदेश भर में कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं ने जन प्रतिनिधियों को ज्ञापन दिया. इस कड़ी में कांग्रेस नेता मनोज शुक्ला और कार्यकर्ता नरेला विधानसभा क्षेत्र के विधायक और मंत्री विश्वास सारंग को ज्ञापन सौंपने पहुंचे.

मंत्री विश्वास सारंग को सौंपा ज्ञापन

नरेला विधानसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी रहे मनोज शुक्ला सोमवार को कार्यकर्ताओं के साथ मंत्री विश्वास सारंग के निवास पहुंचे. उन्होंने मंत्री के निवास जाकर छोटी बच्चियों के साथ हो रही दुष्ककर्म जैसी घटनाओं पर रोक लगाने के लिए ठोस कदम उठाने और कानून व्यवस्था को मजबूत करने के लिए ज्ञापन सौंपा.

‘सरकार सक्षम नहीं है’

इस दौरान उन्होंने कहा कि सरकार इस तरह की घटनाओं को रोकने में सक्षम नहीं है. प्रदेश में पौने तीन साल में हजार के करीब दुष्कर्म की घटनाएं हो चुकी हैं, जिनके कारण छोटी बच्चियों और छात्राओं का स्वतंत्र रूप से भ्रमण करना मुश्किल हो गया है. साथ ही परिवार के मुखिया हमेशा इस बात की चिंता में रहते हैं कि उनकी छोटी-छोटी बच्ची कहीं किसी अनहोनी घटना का शिकार न हो जाए.

ये भी पढ़ें-  MP By Election: विजयपुर उपचुनाव के लिए BJP ने इस मंत्री पर लगाया दांव, बुधनी पर क्या हुआ फैसला?

कड़े और प्रभावी कदम उठाएं

इस दौरान कांग्रेस नेता मनोज शुक्ला ने ऐसी घटनाओं के खिलाफ कड़े कदम उठाने की बात कही. उन्होंने मंत्री विश्वास सारंग से कहा- ‘आपसे आग्रह है कि इस तरह की घटनाओं को रोकने के लिए अपने-अपने स्तर पर कड़े एवं प्रभावी कदम उठाएं. साथ ही प्रशासन एवं पुलिस प्रशासन पूरी शक्ति के साथ प्रयास करें. इस तरह की घटनाओं की पुनरावृत्ति न हो इस लिए आवाज उठाने के साथ ही बच्चियों के साथ हो रहे दुराचार को लेकर सोशल मीडिया में इसके रोकथाम हेतु अपने प्रभावी संदेश को प्रसारित करें ताकि प्रदेश में कानून व्यवस्था दुरुस्त होने के साथ ही बालिकाओं एवं महिलाओं का जीवन सुरक्षित हो सके.

इस मौके पर पार्षद दानिश शब्बीर, अमित खत्री, तारिक अली, असमत सिद्दीकी गुड्डू, मुजाहिद सिद्दीकी, साद उस्मानी, अनूप पांडे, संदीप सरवैया, मुकेश पंथी, राजकुमार राय,मो फहीम, नवीन सराठे, उल्लास सोनकर, रविशंकर मिश्रा, मो राजिक, आशुतोष बिजोर, अलीम उद्दीन बिल्ले, मो. फैजान आदि मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें- MP News: इंदौर को अब तक की सबसे बड़ी सौगात, 7 लाख लोगों को होगा भारी फायदा!

ज़रूर पढ़ें