MP News: प्रदेश में कांग्रेस निकालेगी ‘राम यात्रा’, जीतू पटवारी के ऐलान पर बोले गिरिराज सिंह – जो राम को काल्पनिक मानते थे वो आज…

MP News: गिरिराज सिंह ने दावा किया कि अब हिंदू के लिए अलग कानून और मुसलमान के लिए अलग कानून से देश नहीं चलेगा.
MP News

गिरिराज सिंह और जीतू पटवारी

MP News: लोकसभा चुनाव को लेकर सियासी दलों ने अपनी-अपनी तैयारियां शुरू कर दी है. समीकरण साधने के सियासी दल नए-नए तरीके अपना रहे हैं. इसी कड़ी में जहां एक ओर कांग्रेस सांसद राहुल गांधी ‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ निकाल रहे हैं, वहीं दूसरी ओर मध्य प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष जीतू पटवारी ने भी लोकसभा चुनाव में अपने प्लान का खुलासा किया. उन्होंने जानकारी दी कि कांग्रेस पार्टी जल्द ही मध्य प्रदेश में ‘राम यात्रा’ निकालेगी. कांग्रेस नेता जीतू पटवारी के इस बयान पर सियासत तेज हो गई है. बीजेपी जीतू पटवारी पर तंज कस रही है. बीजेपी सांसद गिरिराज सिंह ने भी कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला है.

‘यह सनातन की जीत होगी’

मध्य प्रदेश में कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी जल्द ‘राम यात्रा’ निकालने वाले हैं. उनके इस बयान पर बीजेपी नेता गिरिराज सिंह ने हमला बोला. उन्होंने कहा, ‘मैं तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद दूंगा. उन्होंने लोगों को जनेऊ पहनवा दिया. कांग्रेस को यह सद्बुद्धि आ गई कि वह अब राम यात्रा निकाले रहे हैं.’ उन्होंने आगे तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस नेता अब अयोध्या का भी दर्शन कर रहे हैं. वाह रे मोदी तो मोदी है तो मुमकिन है. उन्होंने इस बात पर जोर देते हुए कहा कि कल तक जो लोग राम को काल्पनिक मानते थे, आज वह ‘राम यात्रा’ निकाल रहे हैं. कांग्रेस ‘राम यात्रा’ निकालेगी तो यह सनातन की जीत होगी.

यह भी  पढ़ें: MP News: मध्य प्रदेश में जल्द शुरू होगी एयर एंबुलेंस सुविधा, सीएम के निर्देश के बाद टेंडर जारी

‘एक कानून से देश में माहौल अच्छा बनेगा’

इसके साथ ही बीजेपी नेता गिरिराज सिंह ने असम सरकार की ओर से मुस्लिम विवाह अधिनियम को रद्द करने के फैसले पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि देखिए यह स्वाभाविक है. अभी उत्तराखंड में समान नागरिक संहिता लाया है, अब असम की सरकार और सारे लोगों एक कानून से चलेंगे तो देश में माहौल अच्छा बनेगा. उन्होंने दावा किया कि अब हिंदू के लिए अलग कानून और मुसलमान के लिए अलग कानून से देश नहीं चलेगा. उन्होंने इसके लिए असम की सरकार को धन्यवाद भी देते हुए कहा कि इसमें किसी मुसलमान और हिंदू को दुखी नहीं होना चाहिए.

 

ज़रूर पढ़ें