“कहां गलत पटरी पर बैठे हो, हमारे साथ आओ…”, जब कांग्रेस विधायक ओंकार सिंह से बोले सीएम मोहन यादव

सीएम ने भरे मंच से कहा कि कहां गलत पटरी पर बैठे हो. हमारे साथ आओ. मोहन यादव ने डिंडौरी से कांग्रेस विधायक को BJP में आने का न्यौता भी दिया.
CM Mohan Yadav

CM Mohan Yadav

CM Mohan Yadav: मध्य प्रदेश के जबलपुर में लोकार्पण-शिलान्यास कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. इस कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने प्रदेश को कई विकास परियोजनाओं की सौगात दी. सीएम मोहन यादव ने केंद्रीय मंत्री के प्रति आभार जताया. जब मंच से सीएम मोहन यादव विभिन्न परियोजनाओं के बारे में बता रहे थे. तभी उनकी नजर डिंडौरी से कांग्रेस विधायक ओंकार सिंह मरकाम पर पड़ी.

सीएम ने भरे मंच से कहा कि कहां गलत पटरी पर बैठे हो. हमारे साथ आओ. मोहन यादव ने डिंडौरी से कांग्रेस विधायक को BJP में आने का न्यौता भी दिया.

हमने विकास का संकल्प लिया है: सीएम मोहन यादव

जबलपुर में आयोजित लोकार्पण-शिलान्यास कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सीएम मोहन यादव ने कहा कि सड़कों से देश का भाग्य बनता है. हमारी सरकार ने विकास का संकल्प लिया है. आने वाले वक्त में हम एक से बढ़कर एक सौगात देते जाएंगे. उन्होंने कहा कि हम इंडस्ट्रियल सेक्टर में जबरदस्त इंवेस्टमेंट और इंडस्ट्रियल हब बनाएंगे. टूरिज्म, वेयरहाउस, लॉजिस्टिक्स, नगरीय क्षेत्र विकास, इनफॉरमेशन टेक्नोलॉजी, एमएसएमई उद्योग के लिए प्लानिंग चल रही है. आने वाले कुछ सालों में मध्य प्रदेश में विकास ही विकास होगा.

यह भी पढ़ें: MP News: कौन है SDM पत्नी की हत्या करने वाला मनीष? बिल्डर बताकर की थी शादी, दूसरी महिला से भी था अवैध संबंध!

MP को 10,405 करोड़ रुपये के प्रोजेक्ट की सौगात

बता दें कि केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने आज एमपी को 10,405 करोड़ रुपये के प्रोजेक्ट की सौगात दी है. अब प्रदेश में सड़कों का जाल होगा. बताया गया है कि मध्य प्रदेश में 226 किमी तक सड़कें बनाई जाएंगी. इतना ही नहीं यहां 24 नेशनल हाईवे बनाने की मंजूरी भी दी गई है. केंद्रीय मंत्री गडकरी ने कार्यक्रम के दौरान टीकमगढ़-झांसी सड़क पर स्थित जामनी नदी पर पुल के निर्माण, चांदिया घाट से कटनी बाईपास तक दो लेन का सड़क का काम, बमीठा से खजुराहो मार्ग का चार लेन चौड़ीकरण के काम का लोकार्पण किया.

ज़रूर पढ़ें