MP News: हादसे का डर या मजबूरी, क्या है हेलमेट मैन की कहानी? पुलिस के सामने भी नहीं उतारा हेलमेट

MP News: राहुल परमार अब अपने पड़ोसी गौरव की शिकायत करने एसपी दफ्तर पहुंचा. राहुल को खौफ इतना था कि एसपी दफ्तर में उसने हेलमेट सिर से नहीं उतारा.
अपने पड़ोसी गौरव की शिकायत करने एसपी दफ्तर पहुंचा राहुल परमार

राहुल परमार

MP News: अब तक आपने हेलमेट पहनकर लोगों को गाड़ी चलाते देखा होगा. लेकिन क्या घर से पैदल भी निकलते वक्त हर वक्त हेलमेट पहने देखा है? नहीं न. लेकिन ग्वालियर में एक शख्स को मजबूरी में ये सब करना पड़ रहा है. आखिर क्या है उसकी मजबूरी.

यूं तो हेलमेट दोपहिया वाहन चलाते वक्त जान की हिफाजत के लिए पहना जाता है. ग्वालियर के राहुल परमार ने भी जान की सलामती के लिए हेलमेट तो पहना है. मगर बाइक पर सवार होने के बाद नहीं. बल्कि पैदल चलते वक्त भी हेलमेट पहन रखा है. मकसद किसी सड़क हादसे से बचना नहीं. बल्कि मोहल्ले के एक बदमाश से अपनी जान बचाना है. राहुल पर दो बार जानलेवा हमला हो चुका है और आरोपी कोई और नहीं उसका पड़ोसी गौरव है. ये विवाद पैसों के लेनदेन से जुड़ा है.

क्या है पूरा मामला

दरअसल राहुल परमार की आटे की चक्की है. पड़ोसी गौरव के घर में उसकी बहन की शादी के लिए पांच हजार रुपये का आटा लिया था. लेकिन जब राहुल ने अपने उधारी के पैसे वापस मांगे तो पहले तो गौरव ने आना-कानी की. फिर उसके बाद उस पर हमला भी कर दिया जिससे राहुल को काफी चोटें आई औऱ उसको अस्पताल में भर्ती भी कराया गया. अब राहुल के अंदर डर ऐसा है कि घर से निकलते ही राहुल हेलमेट पहन लेता है.

ये भी पढ़ें: पत्नी के खिलाफ थाने पहुंचे महाभारत के ‘कृष्ण’, IAS पत्नी से हैं परेशान, बोले- बेटियों से नहीं मिलने देती

पुलिस ने दिया आश्वासन

वहीं राहुल परमार अब अपने पड़ोसी गौरव की शिकायत करने एसपी दफ्तर पहुंचा. राहुल को खौफ इतना था कि एसपी दफ्तर में उसने हेलमेट सिर से नहीं उतारा. अब पुलिस उसे सुरक्षा का भरोसा दिला रही है. अब देखना होगा कि पुलिस के भरोसा दिलाए जाने के बाद क्या राहुल के दिल से डर खत्म होता है या नहीं.

ज़रूर पढ़ें