Lok Sabha Election: ‘BJP जिस दिन लाड़ली बहनों के खाते में 3000 डाल देगी…’, कांग्रेस MLA का बड़ा दावा, बोले- मुझे जूतों की माला पहना देना

Lok Sabha Election 2024: सुसनेर विधानसभा से कांग्रेस विधायक ने बड़ा दावा किया. उन्होंने कहा कि आने वाले 5 साल में भारतीय जनता पार्टी कभी भी लाड़ली बहनों को 3 हजार रुपए नहीं देगी.

Lok Sabha Election

दिग्विजय सिंह के प्रचार में जुटे कांग्रेस MLA भैरो सिंह परिहार बापू का बड़ा दावा

Lok Sabha Election 2024: देश में लोकसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है. 19 अप्रैल को पहले चरण का मतदान होगा. इसके साथ ही देशभर में चुनाव प्रचार अभियान का भी शंखनाद हो गया है. प्रचार अभियान की शुरुआत के साथ ही नेताओं की राजनीतिक बयानबाजी भी तेज हो गई है. ऐसे ही बयानबाजी का एक मामला मध्य प्रदेश में देखने को मिला, जहां एक विधायक ने बड़ा दावा करते हुए कहा कि अपना वादा नहीं निभाऊं तो मुझे जूतों की माला पहना देना.

‘इतनी राशि देगी तो चुनाव लड़ना छोड़ दूंगा’

दरअसल, मध्य प्रदेश के आगर मालवा जिले की सुसनेर विधानसभा से कांग्रेस विधायक ने बड़ा दावा किया. उन्होंने कहा कि आने वाले 5 साल में भारतीय जनता पार्टी कभी भी लाड़ली बहनों को 3 हजार रुपए नहीं देगी. प्रदेश सरकार इतनी राशि देगी तो चुनाव लड़ना छोड़ दूंगा. साथ ही उन्होंने कहा कि अगर अपना वादा नहीं निभाऊं तो मुझे जूतों की माला पहनाकर घुमा देना.

दिग्विजय सिंह के लिए आयोजित की गई सभा

बताते चलें कि सुसनेर विधायक भैरो सिंह परिहार बापू राजगढ़ लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी दिग्विजय सिंह के लिए जनता के बीच प्रचार करने पहुंचे थे. ग्राम मोहना में आयोजित नुक्कड़ सभा में ही उन्होंने इतना बड़ा दावा किया. नुक्कड़ सभा में कांग्रेस विधायक ने कहा, ‘BJP ने चुनाव में लाड़ली बहनों के खाते में 3 हजार रुपए की राशि डालने का वादा किया था, लेकिन वह 1250 रुपए ही दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024: कमलनाथ को एक और बड़ा झटका, कांग्रेस छोड़ BJP में शामिल हुए छिंदवाड़ा मेयर विक्रम अहाके

जीतू पटवारी का दिखा अलग अंदाज

वहीं दूसरी ओर आगर मालवा जिले में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी अलग अंदाज में दिखाई दिए. वह सुसनेर विधानसभा क्षेत्र के ग्राम मोहना में रास्ते में दिखे चाट के ठेले पर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने ठेले पर पानीपुरी खाया. इस दौरान प्रदेश अध्यक्ष के साथ चल रहे पूर्व विधायक कुणाल चौधरी ने भी पानीपुरी का आनंद लिया. पानीपुरी खाने के बाद उन्होंने अपने साथियों से कहा कि फ्री में मत खाओ, पैसे दो.

ज़रूर पढ़ें