MP News: सीएम मोहन यादव के बेटे वैभव की आज हो रही है शादी, जानिए कौन हैं मुख्यमंत्री की होने वाली बहू

MP News: शादी समारोह की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है.
MP News

एमपी के सीएम डॉ. मोहन यादव ने बेटे वैभव यादव और बहू शालिनी यादव को दिया आशीर्वाद

MP News: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव के बेटे वैभव यादव की शालिनी यादव के साथ आज शादी हो रही है. यह शादी राजस्थान के पुष्कर में बेहद सादगी के साथ हो रही है. इस शादी राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा समेत कई राजनेता के पुष्कर पहुंच सकते हैं. पुष्कर के बाहरी इलाके में स्थित एक रिजॉर्ट में संपन्न हो रही शादी के कई फंक्शन बीती रात को पूरे किए गए हैं. शादी समारोह की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. ऐसे में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री की होने वाली बहू शालिनी यादव के बारे में जानना चाहता है.

ग्रेजुएट हैं शालिनी यादव

शालिनी यादव मध्य प्रदेश के हरदा जिले के रोलगांव का रहने वाली हैं. शालिनी ने ग्रेजुएशन तक पढ़ाई की है. उनकी पढ़ाई इंदौर और उज्जैन के ही कॉलेजों से पूरी हुई है. शालिनी यादव के पिता का नाम सतीश यादव है और वह अपने इलाके के प्रतिष्ठित किसान हैं. सतीश यादव को खेती-किसानी के लिए कई बार अवॉर्ड मिल चुके हैं.

भाजपा नेता हैं वैभव यादव

एमपी के सीएम डॉ. मोहन यादव के बेटे वैभव यादव भी अपने पिता की तरह भारतीय जनता पार्टी से ही जुड़े हुए हैं. वैभव इस समय बीजेपी के विधि प्रकोष्ठ के जिला सह संयोजक हैं. इससे पहले वह ABVP में सहमंत्री भी रह चुके हैं. बताते चलें कि उनकी और शालिनी की सगाई 2 फरवरी को हरदा में संपन्न हुई थी.

यह भी पढ़ें: MP News: प्रदेश में कांग्रेस निकालेगी ‘राम यात्रा’, जीतू पटवारी के ऐलान पर बोले गिरिराज सिंह – जो राम को काल्पनिक मानते थे वो आज…

महज 200 लोग होंगे शामिल

बताते चलें कि डॉ. मोहन अपने बेटे की शादी बेहद सादगी से कर रहे हैं. पुष्कर के सहदेव बाग में होटल में सभी मेहमानों के लिए कमरे बुक किए गए हैं. वहीं विवाह की रस्में पुष्कर रिजॉर्ट में संपन्न की जाएंगी. एमपी के सीएम के बेटे के विवाह समारोह में सिर्फ 200 लोगों को ही आमंत्रित किया गया है. इनमें 60 लोग दुल्हन पक्ष से जबकि 140 लोग दूल्हा पक्ष के शामिल हैं.

ज़रूर पढ़ें