MP News: रायसेन में 15 फीट के अजगर ने बंदर को निगला, ग्रामीणों में दहशत, वन विभाग ने किया रेस्क्यू

MP News: ग्राम धनिया खेड़ी में जनपद सदस्य गजराज सिंह के खेत में 15 फीट के अजगर को ग्रामीणों ने देखा जिससे मौके पर अफरा तफरी मच गई.
15 foot dragon seen back in Liberal's moniker bun

15 फीट अजगर दिखने से ग्रामीणों में दहशत का माहौल बन गया.

विजय सिंह राठौर-

MP News: रायसेन जिले में किसान को खेत में अजगर मिल गया. किसान का अजगर से सामना होते ही किसान जोर जोर से चिल्लाने लगा. कुछ देर बाद ही किसान ने ग्रामीणों को इस बात की सूचना दी. जिसके बाद ग्रामीणों ने अजगर को घेर लिया. इसके साथ ग्रामीणों ने वन विभाग को इस बात की सूचना दी. वन विभाग ने मौके पर पहुंच कर अजगर का रेस्क्यू कर लिया.

यह है पूरा मामला

पूरा मामला जिला मुख्यालय के समीप ग्राम धनियाखेड़ी का है जहां किसान को खेत में 15 फीट अजगर दिखने से ग्रामीणों में दहशत का माहौल बन गया. इस 15 फीट के अजगर ने एक बंदर को निगल लिया. इस घटना से ग्रामीण दहशत में आ गए.  सूचना मिलने पर वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची और अजगर का सफलता पूर्वक रेस्क्यू कर उसे सुरक्षित जंगल में छोड़ दिया.

ग्रामीणों ने कहा- अजगर तेज गति से भाग नहीं पा रहा था

बता दें कि वन परिक्षेत्र पूर्व के अंतर्गत ग्राम धनिया खेड़ी में जनपद सदस्य गजराज सिंह के खेत में 15 फीट के अजगर को ग्रामीणों ने देखा जिससे मौके पर अफरा तफरी मच गई. ग्रामीणों का कहना था कि अजगर ने पहले बंदर का शिकार किया था जिससे अजगर तेज गति से भाग नहीं पा रहा था.

यह भी पढ़ें: Paris Olympics: पेरिस में भारतीय हॉकी टीम ने जीता ब्रॉन्ज, स्पेन को 2-1 से हराया, इंडिया को मिला चौथा मेडल

ग्रामीणों ने वन विभाग को दी सूचना

मौके पर पहुंची वन विभाग की टीम ने अजगर का रेस्क्यू किया और उसे सुरक्षित अमरावत के जंगल में छोड़ दिया है. वन विभाग के एसडीओ सुधीर पटले ने बताया की अजगर 15 फीट का था, जिसके द्वारा पहले से ही कुछ खा लिया गया था. ग्रामीणों की सूचना पर वन विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर अजगर को एक बोरी में भरकर जंगल में छोड़ दिया है.

ज़रूर पढ़ें