MP News: भिंड दुष्कर्म के आरोपी का Short Encounter, गिरफ्तार करने गई पुलिस पर चलाई थी गोली

Bhind Crime News: मालनपुर थाना क्षेत्र सिघवारी गाँव मे घर मे घुस कर युवती के साथ आरोपी शिवम दुष्कर्म के बाद मौके से फरार हो गया था. युवती को आनन फानन में गम्भीर हालत में गोहद अस्प्ताल में भर्ती कराया गया.
In Bhind district, the police have caught the accused who raped a girl during a short encounter.

भिंड जिले में पुलिस ने युवती के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी को शॉर्ट एनकाउंटर के दौरान दबोच लिया है.

Bhind Crime News: भिंड जिले की मालनपुर थाना पुलिस ने युवती के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी को शॉर्ट एनकाउंटर के दौरान दबोच लिया है. इस घटना में आरोपी के पैर में गोली लगने से आरोपी घायल हो गया. जिसे ज़िला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

दुष्कर्म के बाद मौके से फरार हो गया था आरोपी

दरअसल, मालनपुर थाना क्षेत्र सिघवारी गाँव मे घर मे घुस कर युवती के साथ आरोपी शिवम दुष्कर्म के बाद मौके से फरार हो गया था. युवती को आनन फानन में गम्भीर हालत में गोहद अस्प्ताल में भर्ती कराया गया. जिसके बाद पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई तभी पुलिस को मालनपुर पहाड़िया के पास आरोपी शिवम के छिपे होने की जानकारी मिली. पुलिस ने जैसे ही मौके पर दबिश दी सामने से आरोपी शिवम ने पुलिस पर फायर करना शुरु कर पुलिस ने भी अपने बचा बचाव जवाब में फायर किया जिससे गोली आरोपी के पैर में लग जाने से अरोपी जख्मी हो गया.

ये भी पढे़ें: इंदौर में जज को जूते की माला पहनाने की कोशिश, वकीलों ने पिता-पुत्र की कोर्ट में जमकर की पिटाई, पुलिस ने किया गिरफ्तार

बता दें, एक मजदूर परिवार की 18 वर्षीय युवती मंगलवार के अपने घर में अकेली थी. इस दौरान उसका पिता मालनपुर में मजदूरी करने गया था, जबकि मां भी जरूरी काम से बाहर गई हुई थी. इसी बीच युवती को अकेला देख कर पड़ोस में रहने वाला 22 साल का युवक घर में घुस गया. यहां आरोपी ने युवती को डरा धमका कर जबरन उसके साथ गलत काम किया.

वहीं महिला चिकित्सक ने बताया कि युवती के साथ बुरी तरह बलात्कार किया गया है, जिससे उसकी हालत गंभीर है. इधर घटना के बाद पुलिस ने पीड़िता का बयान दर्ज करने की कोशिश की लेकिन उसकी हालत खराब होने से वह सिर्फ आरोपी पड़ोसी युवक का नाम बता पाई है. वहीं पुलिस ने आरोपी को शॉर्ट एनकाउंटर में गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी को अभी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में मेडिकल के लिए लाया गया है.

ज़रूर पढ़ें