Exclusive Interview: विस्तार न्यूज पर एमपी के पूर्व गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा, बोले- मुझे जो काम मिला बखूबी निभा रहा

Narottam Mishra Exclusive Interview: नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि पहले मैं सरकार में पद में था तब मैं जवाब देता था अब मैं पद में नहीं हूं तो जवाब नहीं देता.
Former Home Minister of Madhya Pradesh Dr. Narottam Mishra

मध्य प्रदेश के पूर्व गृहमंत्री डॉक्टर नरोत्तम मिश्रा विस्तार न्यूज के एडिटर इन चीफ ब्रजेश राजपूत से बात करते हुए

Narottam Mishra on Vistaar news:  विस्तार न्यूज़ की भव्य लॉन्चिंग के बाद आज पहली बार मध्य प्रदेश के पूर्व गृहमंत्री डॉक्टर नरोत्तम मिश्रा (Former Home Minister of Madhya Pradesh Dr. Narottam Mishra) विस्तार न्यूज के स्टूडियो में पहुंचे. यहां उन्होंने न्यूज रूम में मौजूद लोगों से बात की, साथ विस्तार न्यूज की पूरी टीम और को बधाई दी. इसके बाद विस्तार न्यूज़ के एडिटर इन चीफ ब्रजेश राजपूत से बात करते हुए नरोत्तम मिश्रा ने कई सवालों के जवाब दिए. उन्होंने बताया कि अब वह सामान्य कार्यकर्ता हो गए हैं और उन्हें जो जिम्मेदारी मिली है उसे बखूबी निभा रहे हैं.

वही अपने बयानों को लेकर चर्चा में बने रहने के सवाल पर नरोत्तम ने कहा कि ”पहले मैं सरकार में पद में था तब मैं जवाब देता था अब मैं पद में नहीं हूं तो जवाब नहीं देता.”

कार्यकर्ताओं सदस्यता दिलाने का क्रम जारी रहेगा

भाजपा के45वें स्थापना दिवस पर 1 लाख कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को पार्टी की सदस्यता दिलाने के सवाल पर नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि ”आज बीजेपी के 45 में स्थापना दिवस पर 1 लाख कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को सदस्यता दिलाने का लक्ष्य था. लेकिन हमने करीबन 2 लाख कार्यकर्ताओं को सदस्यता दिला दिलाई है और ये क्रम ऐसे ही जारी रहेगा. मुझे पार्टी ने जो काम दिया मैं उसे बखूबी निभा रहा हूं.”

ये भी पढ़े: BJP मना रही 45वां स्थापना दिवस, रिकॉर्ड तोड़ जॉइनिंग की कवायद जारी

कई शेरों-शायरी भी सुनाई

विस्तार न्यूज़ से बात करते हुए नरोत्तम मिश्रा ने कई शायरियां भी सुनाई. उन्होंने कहा, ”मैं शेरों-शायरियां आप (पत्रकारों) से ही सीखता हूं और जब मौके पर याद आ जाती हैं तो मैं उन्हें बोल देता हूं.”

अबकी बार 400 पार नारे को दोहराया

इसके साथ 400 सीटों के सवाल नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि इस बार हम लोकसभा चुनाव में 400 सीटों के लक्ष्य को आसानी से हासिल कर लेंगे. इसके साथ ही उन्होंने एमपी MP में 29 की 29 सीटों को जीतने का दावा किया.

ज़रूर पढ़ें