MP News: BJP मना रही 45वां स्थापना दिवस, रिकॉर्ड तोड़ जॉइनिंग की कवायद जारी

BJP Foundation Day: जॉइनिंग में सबसे बड़ा नाम उज्जैन क्षेत्र के घटिया विधानसभा के पूर्व विधायक, वरिष्ठ कांग्रेसी और दिग्विजय सिंह के सहयोगी रामलाल मालवीय का है. अब रामलाल मालवीय ने BJP का दामन थाम लिया था.
MP News

बीजेपी(फाइल फोटो)

Bhopal: भारतीय जनता पार्टी अपना 45वां स्थापना दिवसस मना रही है. इसके साथ ही BJP में रिकॉर्ड तोड़ जॉइनिंग की कवायद जारी है. इसी कड़ी में पार्टी के 45वें स्थापना दिवस पर शनिवार को बीजेपी प्रदेश कार्यालय में बड़ी संख्या में कांग्रेस नेताओं, रिटायर्ड प्रशासनिक अधिकारियों, सामाजिक क्षेत्र में काम करने वाली शख्सियतों समेत अन्य की जॉइनिंग करवाई गई. इस अवसर कम डॉ. मोहन यादव, प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, न्यू जॉइनिंग कमेटी के अध्यक्ष और पूर्व गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा समेत अन्य नेता मौजूद रहे.

पूर्व विधायक रामलाल मालवीय ने भाजपा में शामिल

खास बात यह है कि इस जॉइनिंग में सबसे बड़ा नाम उज्जैन क्षेत्र के घटिया विधानसभा के पूर्व विधायक, वरिष्ठ कांग्रेसी और दिग्विजय सिंह के सहयोगी रामलाल मालवीय का रहा. उन्होंने BJP का दामन थाम लिया. इस दरमियान रामलाल मालवीय ने कहा कि ”वह उज्जैन और उसके आसपास के क्षेत्र का विकास चाहते हैं इसीलिए भाजपा का दामन थाम रहे.”

ये भी पढ़े: कांग्रेस ने एमपी में बची हुई 3 सीटों पर प्रत्याशियों की घोषणा की, जानें ग्वालियर से किसे मिला टिकट

उनका यह भी कहना था कि भाजपा में आने से पहले दिग्विजय सिंह से कोई संपर्क संवाद नहीं किया. उनका कहना था कि उज्जैन में लगने वाले सिंहस्थ मेले में देश-दुनिया के लोग पहुंचते हैं. ऐसे में जरूरी है कि क्षेत्र का विकास हो ताकि लोगों को किसी तरह की सुविधा न हो. जब उनसे पूछा गया कि आखिर किस तरह का विकास चाहते हैं तो उनका कहना था कि अभी इसकी प्लानिंग करेंगे उसके आधार पर तय किया जाएगा के किस तरह से समग्रता से विकास किया जाए.

एक लाख कांग्रेसियों को सदस्यता दिलाने का दावा

भाजपा की ओर से स्थापना दिवस पर आज एक लाख कांग्रेसियों को पार्टी की सदस्यता दिलाने का दावा किया गया है.  भाजपा द्वारा स्थापना दिवस मनाने के लिए बूथ स्तर पर बीते कई दिनों से भव्य तैयारी की जा रही है.

 

ज़रूर पढ़ें