MP News: भोपाल में पुलिस कर्मी से मारपीट का मामला आया सामने, पीटने के बाद युवक हुआ फरार, पुलिस ने किया मामला दर्ज

Bansal One Accident: पुलिस ने गाड़ी नंबर के आधार पर युवक पर अलग अलग धाराओं में केस दर्ज कर लिया है.
The youth assaulted the policeman, after which the police surrounded the youth and beat him.

युवक ने पुलिसकर्मी के मारपीट की जिसके बाद पुलिस ने युवक को घेर कर पीटा.

MP News: भोपाल में पुलिस के साथ मारपीट का वीडियो सामने आया है. युवक ने पुलिसकर्मी के मारपीट की जिसके बाद पुलिस ने युवक को घेर कर पीटा. पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. वहीं युवक पुलिस के साथ मारपीट कर फरार हो गया.

ये भी पढे़ं: नहीं थम रहा चंबल इलाके में रेत माफियाओं का आतंक, नेशनल हाईवे पर बाइक सवार पिता-पुत्र को मारी टक्कर, बेटे की मौत

अलग-अलग धाराओं में FIR दर्ज

पूरा मामला भोपाल में देर रात बंसल वन के पास का बताया जा रहा है. यहां पुलिस को महिला की गाड़ी के एक्सीडेंट की सूचना मिली थी. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल कर रही थी कि तभी युवक ने पुलिसवालों से अभद्रता करनी शुरु कर दी. आरोप यह भी है कि युवक नशे में धुत्त था. उसने हबीबगंज थाने में पदस्थ प्रधान आरक्षक से मारपीट की. मारपीट के बाद प्रधान आरक्षक रामप्रवेश बुरी तरह से घायल हो गए. पूरी घटना के युवक मौके से फरार हो गया. अब पुलिस ने गाड़ी नंबर के आधार पर युवक पर अलग अलग धाराओं में केस दर्ज कर लिया है. पुलिस ने युवक की तलाश शुरु कर दी है.

पूरी घटना देर रात की बताई जा रही है, वहीं इस घटना में मारपीट के बाद प्रधान आरक्षक रामप्रवेश बुरी तरह से घायल हो गए. अब पुलिस युवक को ढूंढ रही है.

ज़रूर पढ़ें