MP News: जबलपुर लोकसभा सीट के लिए बीजेपी के कोर ग्रुप की बैठक, कार्यकर्ताओं ने कसी कमर, एमपी की सभी सीटों पर कमल खिलाने की कोशिश

Lok Sabha Election 2024: BJP राज्यसभा सांसद कविता पाटीदार ने कहा कि ''इस बार बीजेपी ने मन बना लिया है कि प्रदेश की 29 की 29 सीटों पर कमल खिलाना है और इसके लिए हर एक कार्यकर्ता ने कमरकस ली है."
Chhattisgarh News

बीजेपी(फाइल फोटो)

जबलपुर: देश में लोकसभा चुनाव की आचार संहिता लागू हो गई है और भारतीय जनता पार्टी भी अपनी तैयारियां शुरू कर चुकी है. जबलपुर लोकसभा सीट पर चुनाव पहले चरण में ही होने हैं. जबलपुर लोकसभा सीट के लिए कोर कमेटी की बैठक आयोजित की गई. बैठक में भाजपा के संभागीय कार्यालय में आयोजित इस बैठक में राज्यसभा सांसद कविता पाटीदार,राज्यसभा सांसद सुमित्रा बाल्मिक, संगठन महामंत्री हित्यानंद समेत सभी विधायक और बीजेपी के कई बड़े पदाधिकारी शामिल हुए. बैठक में चुनावी रणनीति पर चर्चा की गई और प्रत्येक क्षेत्र और बूथ को मजबूत करने के लिए निर्देश दिए गए. पार्टी ने अपने कार्यकर्ताओं को बूथ में अधिक से अधिक वोट लाने का लक्ष्य रखा है. इसके साथ ही, मोदी सरकार की योजनाओं को भी जनता तक पहुंचाने का भी दायित्व सौंपा गया है. विस्तार न्यूज़ से खास बातचीत में राज्यसभा सांसद कविता पाटीदार ने कहा कि ”इस बार बीजेपी ने मन बना लिया है कि प्रदेश की 29 की 29 सीटों पर कमल खिलाना है और इसके लिए हर एक कार्यकर्ता ने कमरकस ली है.”

ये भी पढ़े: MP के पूर्व सीएम शिवराज सिंह ने कांग्रेस पार्टी पर साधा निशाना, बोले- यदि कांग्रेस के पास विजन होता तो उनकी दुर्गति क्यों होती?

सुरक्षा के कड़े इंतजाम

शासन प्रशासन भी चुनाव की खास तैयारी कर रहा है. निर्वाचन आयोग और पुलिस प्रशासन ने मतदान केंद्रों में अतिरिक्त सुरक्षा का इंतजाम किया है. जबलपुर लोकसभा सीट पर भी विशेष ध्यान दिया जा रहा है और अतिसंवेदनशील मतदान केंद्रों के लिए विशेष पुलिस बल भी तैनात किया गया है. जबलपुर पुलिस अधीक्षक ने इसे बेहद महत्वपूर्ण बताया है और बटालियन को बुलाया गया है.

बीजेपी ने जबलपुर लोकसभा सीट पर अपने प्रत्याशी जरुर बदला है, लेकिन मुद्दे अभी भी वही है. बेरोजगारी अभी भी शहर का मुख्य मुद्दा है, विस्तार न्यूज़ से लोगों ने कहा कि जबलपुर के लोगों का कहना है कि शहर तो विकसित हो रहा है, लेकिन बेरोजगारी का मुद्दा अभी भी हल नहीं हुआ है. इसमें शहर के औद्योगिक क्षेत्र का विकास भी शामिल है जो कि अभी तक नहीं हुआ है.

 

 

ज़रूर पढ़ें