MP News: राजगढ़ मे CM मोहन यादव ने दिग्विजय सिंह को बताया रामद्रोही, बोले- उन्होंने हिंदू-मुस्लिम को लड़ाकर वोट बैंक का रास्ता ढूंढा

MP Lok Sabha Election: सीएम ने राजगढ़ में दिग्विजय सिंह पर निशाना साधते कहा कि ''हिन्दुओं मुस्लिमो को लड़ाने का काम किया जीवन भर,अगर कोई व्यक्ति इस बात का जवाबदार है तो एकमात्र व्यक्ति दिग्विजय सिंह है.''
cm mohan yadav give a statement on congress leader Digvijay singh

प्रदेश के CM मोहन यादव ने राजगढ़ में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए रामद्रोही बताया है

CM Mohan Yadav on Rajgarh: राजगढ़ में भाजपा प्रत्याशी की नामांकन रैली में भाजपा प्रत्याशी रोड़मल नागर के नामांकन के बाद CM मोहन यादव ने बस स्टेंड के समीप मंगल भवन मे सभा को सम्बोधित किया. इस दौरान CM यादव ने दिग्विजयसिंह पर जमकर जुबानी हमला बोला उन्होंने दिग्विजय सिंह को राम द्रोही बता दिया, उन्होंने कहा कि दिग्विजय सिंह ने जिंदगी भर हिंदू मुस्लिम को लड़ाने का काम किया है.

दरअसल 15 अप्रैल सोमवार को भाजपा प्रत्याशी रोड़मल नागर ने कलेक्ट्रेट पहुँचकर नामांकन जमा किया. मंगल भवन मे आयोजित सभा मे मुख्यमंत्री मोहन यादव, पूर्व मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान,भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा,विश्वास सारंग सहित स्थानीय विधायक और मंत्री नारायणसिंह, मंत्री गौतम टेटवाल शामिल हुए.

नामांकन रैली के बाद मंगल भवन में जनता को सम्बोधित करते हुए CM मोहन यादव ने कहा की हम हेलीकाप्टर से ऊपर से देख रहे थे, अप्रैल के महीने में डैम पूरा भरा हुआ है. यह तस्वीर बदली है माननीय नरेंद्र मोदी के शासन काल में, माननीय शिवराज सिंह के शासन काल में हुआ है. आप सब के माध्यम से हमारा आज से शंकनाक हुआ है.

ये भी पढ़ें: खजुराहो में वीडी शर्मा को नहीं मिलेगा वॉकओवर, रिटायर्ड IAS आरबी प्रजापति का समर्थन करेगा इंडी ब्लॉक

CM ने दिग्विजय सिंह को बताया राम द्रोही

इसके साथ ही CM मोहन यादव ने दिग्विजय सिंह को रामद्रोही बताते हुए जनता से कहा की आप और हम मिलकर निश्चित रूप से सबसे बड़े रामद्रोही जो हर जगह रंग बदलकर के बात कर रहे है. अगर वो सुसनेर में आकर बात कर रहे है तो राम मंदिर और संघ की तारीफ कर रहे है. अरे संघ की इतनी तारीफ करते हो तो आ जाओ शाखा में, स्वागत है आपका, कौन रोक रहा आपको, आपको केवल वोट लेना यह डुप्लीकेट नहीं चलेंगे, असली रंग में आना पड़ेगा. तभी तो सुप्रीमकोर्ट के फैसले के बाद भी आपको इस बात का दुःख है की मंदिर क्यों बन रहा है. आपके मन मे पाप है, पूरे हिंदू समाज को अपमानित करते हो.

हिंदू मुस्लिम को लड़ा कर हमेशा वोट बैंक का रास्ता ढूंढा

इसके साथ ही सीएम ने आगें कहा की दिग्विजय सिंह नें हिन्दुओं मुस्लिमो को जीवन भर लड़ाने का काम किया,अगर कोई व्यक्ति इस बात का जवाबदार है तो एकमात्र व्यक्ति दिग्विजय सिंह है जिसने हमेशा हिंदू मुस्लिम को लड़ा कर हमेशा वोट बैंक का रास्ता ढूंढा है. राजगढ़ वो धरती है जिसने हमारे विचार के लिए देशभक्ति के लिए, और माननीय नरेंद्र मोदी के लिए जोरदार ताली बजाओ जिनके नेतृत्व मे भगवान राम के मंदिर का भूमिपूजन भी हुआ और भगवान राम के मंदिर का लोकार्पण भी हुआ. अगर किसी को पेट मे दर्द रहा है, राम मंदिर के निमंत्रण को ठुकराया है तो वो एकमात्र पार्टी है कांग्रेस पार्टी. और जिसके झंडाबरदार यहीं से निकलकर के, एक नए रूप मे आकर अपनी दुहाई दे रहे है. आप और हम मिलकर संकल्प करें एक-एक वोट कांग्रेस के खिलाफ जाएगा. बोलो तैयार हो.

ज़रूर पढ़ें