MP News: बाबा महाकाल की प्रथम सवारी पर बोले CM मोहन यादव, ‘सवारी का उत्साह और उमंग देखने लायक’

MP News: डॉ यादव ने कहा कि हमने ये प्रबंध किए हैं कि बाबा की सवारी में जो व्यवस्था की जाए उसमें और चार चांद लगे.
First ride of Baba Mahakal and CM Mohan Yadav (file photo)

बाबा महाकाल की प्रथम सवारी और सीएम मोहन यादव (फाइल फोटो)

MP News: मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने कहा कि सावन का महीना और सोमवार का दिन बाबा महाकाल अपने धाम से नगर भ्रमण के लिए निकलते हैं. मां क्षिप्रा के किनारे से लेकर धूम-धाम से पूरे नगर में जब सवारी निकलती है तो उस सवारी का उत्साह और उमंग देखने लायक होता है. देश और दुनिया से लोग इस सवारी का दर्शन करने के लिए और अपनी मनोकामना लेकर नगर में आते हैं. और भी लोग जो जहां होते हैं वो वहां से इलेक्ट्रॉनिक संसाधनों के माध्यम से बाबा को नमन करते हैं.

सभी प्रदेशवासियों के लिए मंगलकामना की

भक्ति भावना का ये उत्सव और उमंग का एक सागर उमड़ता है. ऐसे में, मैं बाबा महाकाल की प्रथम सवारी पर आप सभी को बाबा महाकाल की ओर से मंगल कामना करता हूं. डॉ यादव ने कहा कि हमने ये प्रबंध किए हैं कि बाबा की सवारी में जो व्यवस्था की जाए उसमें और चार चांद लगे. मुझे इस बात की प्रसन्नता है कि हमारे आदिवासी अंचल के भाइयों बहनों ने कहा है, क्रमशः जिलों से हम भी शामिल होंगे.

यह भी पढ़ें- MP News: रीवा में सड़क का विरोध कर रही थीं दो महिलाएं, दबंगों ने डंपर से मुरूम डालकर जमीन में गाड़ दिया, Video

इस वर्ष हमारे धार, झाबुआ के दल ने अपनी उपस्थिति दर्ज कराई है. ये क्रम और बढ़ता जाएगा. मैं अपनी ओर से सभी मित्रों को बाबा महाकाल की श्रद्धालुओं को प्रणाम करता हूं. बाबा महाकाल हम सब पर कृपा करें. मध्यप्रदेश शासन के मंत्रीगण उसमें शामिल होंगे. हमारे मंत्री श्रीमान तुलसी सिलावट जी मेरी अपनी ओर से वहां पर प्रतिनिधि के रूप में शामिल होंगे. मेरी आप सभी से विनम्र निवेदन है कि बाबा महाकाल की सवारी में आप सभी को उत्साह और उमंग के साथ स्वागत करें और हम सभी उसमें भागीदार बने.

ज़रूर पढ़ें