MP News: जीतू पटवारी ने पार्टी पदाधिकारियों के साथ की बैठक, बोले- अमरवाड़ा उपचुनाव से मिला सबक, अब और मजबूती से करेंगे काम

MP News: चंबल का इतिहास, गद्दारी करने वालों को जनता ने सबक सिखाया है. जीतू पटवारी ने स्थानीय नेताओं से चर्चा करते हुए कहा कि कांग्रेस से विधायक रहे रामनिवास रावत के भाजपा में जाने से विजयपुर में उपचुनाव की स्थिति निर्मित हुई है.
A meeting was organized in the state Congress office.

प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में मीटिंग का आयोजन किया गया.

MP News: प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने विजयपुर विधानसभा के वरिष्ठ नेताओं, ब्लॉक अध्यक्षों, मंडलम सेक्टर प्रभारियों से विजयपुर विधानसभा उपचुनाव की रणनीति पर चर्चा की. पटवारी ने कहा कि अमरवाड़ा में जिस तरह से भाजपा और सरकार द्वारा मैनेजमेंट कर कांग्रेस की जीत को हार में बदला गया, यह सबने देखा है. इससे कांग्रेस कार्यकर्ताओं का मनोबल टूटा नहीं है. हमें इससे सबक मिला है.

हम निकट भविष्य में होने वाले में और अधिक मजबूती से काम उपचुनाव करेंगे. कोई कसर नहीं छोड़ेंगे. इन दलबदलुओं द्वारा किए गए विश्वासघात को जनता के बीच उजागर करेंगे. हम आने वाले चुनाव जीतेंगे. उन्होंने कहा कि जिस तरह से अमरवाड़ा में सत्ता, प्रशासन और पैसे का दुरुपयोग किया है. वैसा ही बुधनी, बीना और विजयपुर में होने वाले उपचुनावों में भाजपा सरकार द्वारा किया जाएगा. इसलिए हमें सतर्क और चौकन्ना रहना है और ऐसे धोखेबाजों को सबक सिखाना है. इस दौरान पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा, विधायक जयवर्धन सिंह, लाखन सिंह यादव, विधायक दिनेश गुर्जर, विधायक पंकज उपाध्याय, विधायक बाबू जंडेल, मुकेश मल्होत्रा, रामनिवास मौर्य, छोटेलाल सेमरिया, दीपक त्रिपाठी सहित बड़ी संख्या में पदाधिकारी मौजूद रहे.

चंबल का इतिहास, गद्दारी करने वालों को जनता ने सिखाया सबक

चंबल का इतिहास, गद्दारी करने वालों को जनता ने सबक सिखाया है. जीतू पटवारी ने स्थानीय नेताओं से चर्चा करते हुए कहा कि कांग्रेस से विधायक रहे रामनिवास रावत के भाजपा में जाने से विजयपुर में उपचुनाव की स्थिति निर्मित हुई है. इससे कांग्रेस ही नहीं वहां की जनता के साथ विश्वासघात किया गया है. विश्वासघात की कीमत चुकाने का मन वहां की जनता ने पूरी तरह से बना लिया है. ग्वालियर-चंबल की माटी का इतिहास रहा है कि गद्दारी करने वालों को वहां की जनता ने सबक सिखाया है.

ये भी पढ़ें: निजी कंपनियों के रिचार्ज प्लान में बढ़ोत्तरी से लोग परेशान, MP में तीन बड़ी सेल्युलर कंपनियों के 1 लाख नंबर BSNL में पोर्ट हुए

गोंडवाना की वजह से हारे अमरवाड़ा

उन्होंने कहा कि अमरवाड़ा में भाजपा चुनाव नहीं जीती, शासन, प्रशासन और पैसे के दुरुपयोग से चुनाव जीता गया है. गोंडवाना गणतंत्र पार्टी को जो वोट मिले हैं, वह भाजपा द्वारा खड़ा किया गया प्रत्याशी था. इससे हम कुछ वोटों से चुनाव हार गए. अमरवाड़ा में जिस तरह से भाजपा और सरकार द्वारा मैनेजमेंट कर कांग्रेस की जीत को हार में बदला गया यह सबने देखा है.

ज़रूर पढ़ें