MP News: कुंवारा बताकर दोस्त की बहन को इश्क में फंसाया, फिर शादी का झांसा देकर किया शोषण

MP News: दरअसल हजीरा थाना क्षेत्र के कांच मील की रहने वाली पीड़ित युवती ने पुलिस को बताया कि महलगांव का रहने वाला दिलीप शर्मा चचेरे भाई का दोस्त है, इसलिए घर आता जाता रहता था.
MP News, Madhya Pradesh, Gwalior, Crime

दोस्त की बहन को इश्क में जाल में फसाया किया शोषण

MP News: जिले में दो बच्चों के पिता ने कुंवारा बताकर दोस्त की बहन को इश्क में जाल में फंसाया और उससे शादी का वादा कर उसका शारीरिक शोषण किया. प्रेमिका को प्रेमी शादीशुदा है इस पता चलने पर युवती ने उससे नाता तोड़ दिया. परिवार की मर्जी से दूसरी जगह शादी के लिए रजामंदी दे दी. लेकिन फरेबी प्रेमी अपनी हरकतों से बाज नहीं आया और बंदूक लेकर पीड़िता को धमकाने पहुंच गया. उसके मंगेतर के सामने सारे राज खोल दिए, जिससे परेशान होकर युवती ने थाने में शिकायत की नहीं पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

दरअसल हजीरा थाना क्षेत्र के कांच मील की रहने वाली पीड़ित युवती ने पुलिस को बताया कि महलगांव का रहने वाला दिलीप शर्मा चचेरे भाई का दोस्त है, इसलिए घर आता जाता रहता था. इस आड़ में दिलीप ने उससे नजदीकी बढ़ाई और शादी का झांसा दिया. दिलीप ने यह नहीं बताया कि वह शादीशुदा है, उसके दो बच्चे हैं. उसे कुंवारा समझ कर वह भी शादी के लिए राजी हो गई. दिलीप ने पत्नी बनाने का झांसा देकर शारीरिक शोषण किया.

ये भी पढ़ें: नीट रिजल्ट के खिलाफ SC में एक और याचिका दायर, राहुल गांधी बोले- मिलीभगत से चल रहे शिक्षा माफिया और सरकारी तंत्र

पता चला कि दिलीप शादीशुदा है तो उससे रिश्ता तोड़कर दूरी बना ली. परिजन ने भी युवती की सगाई कर दी, लेकिन दिलीप ने उसका पीछा नहीं छोड़ा. घर आकर बंदूक के दम पर धमकियां दीं. उसके मंगेतर को दिलीप से रिश्ते की बातें बताकर सगाई तुड़वाने की कोशिश की. जिसकी युवती ने शिकायत थाने की. वहीं पुलिस ने युवती की शिकायत पर आरोपी युवक के खिलाफ दुष्कर्म, धमकी और अन्य धाराओ में मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

ज़रूर पढ़ें