MP News: Jabalpur में BJP पार्षद पति ने दलित को पीटा, पुलिस ने दर्ज किया मामला

MP News: , सड़क पर फैली निर्माण सामग्री में पैर लगने से भाजपा पार्षद पति बिफर गया. उसने अपने चार-पांच गुर्गों के साथ मिलकर अमन चौधरी की पिटाई लगा दी.
A case of beating of Dalit by BJP councilor's husband has come to light in Jabalpur.

जबलपुर में BJP पार्षद पति के द्वारा दलित को पीटने का मामला सामने आया है.

MP News: जबलपुर में एक छोटी सी बात पर भाजपा पार्षद पति द्वारा एक दलित युवक के साथ बेरहमी से मारपीट करने का मामला सामने आया है. मारपीट का वीडियो भी जमकर वायरल हो रहा है जिसमें साफ देखा जा सकता है कि चार लोग मिलकर एक युवक को सड़क पर घसीट-घसीट कर मार रहे हैं.

यह है पूरा मामला

घटना हनुमानताल के संत रविदास नगर की है. भाजपा की महिला पार्षद माधुरी सोनकर के पति बाबू उर्फ राजेश सोनकर ने अपने चार पांच गुर्गों के साथ मिलकर एक युवक को बेरहमी से पीट दिया. आरोपी ने पीड़ित के पैर पकड़कर उसे सड़क पर घसीटा. युवक पर लात-जूते बरसाए गए. इस बीच पीड़ित युवक और उसके पिता रहम की भीख मांगते रहे, लेकिन आरोपियों का दिल नहीं पसीजा.

ये भी पढ़ें: इंदौर में प्रशासन ने की अनोखी पहल, मंत्री कैलाश विजयवर्गीय बनेंगे ट्रैफिक मित्र

गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी

दरअसल, सड़क पर फैली निर्माण सामग्री में पैर लगने से भाजपा पार्षद पति बिफर गया. उसने अपने चार-पांच गुर्गों के साथ मिलकर अमन चौधरी की पिटाई लगा दी. मारपीट में वह गंभीर रूप से घायल हो गया. अमन का आरोप है कि भाजपा पार्षद माधुरी सोनकर के पति राजेश सोनकर ने शिकायत करने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी है. हालांकि पूरे मामले पर पुलिस अधीक्षक से पीड़ित पक्ष ने शिकायत की है. वहीं पूरे मामले पर पुलिस का कहना है कि वीडियो के आधार पर पूरे मामले की जांच कराई जाएगी. इसमें जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

ज़रूर पढ़ें