MP News: Social Media पर दोस्ती पड़ी महंगी, कुख्यात अपराधियों ने किया नाबालिग छात्रा के साथ किया गैंगरेप

Jabalpur Gang Rape: नाबालिग छात्रा की दोस्ती एक साल पहले अंडे का ठेला लगाने वाले आरोपी उधम रजक नामक के युवक से इंस्टाग्राम के जरिए हुई थी.
Police have arrested all three accused in this incident.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Jabalpur Gang Rape: जबलपुर में 9 वीं की एक छात्रा के साथ कार में गैंगरेप किए जाने की घटना सामने आई है. हालांकि इस मामले में पुलिस ने वारदात को अंजाम देने वाले तीनो आरोपियों को गिरफ्तार में भी ले लिया है. बताया जा रहा है कि गैंगरेप में शामिल एक युवक नाबालिग छात्रा का दोस्त है, जिसने छात्रा के साथ दुष्कर्म करने की योजना बनाई थी.

Instagram के जरिए हुई थी दोस्ती

दरअसल, 14 साल की नाबालिग छात्रा की एक साल पहले अंडे का ठेला लगाने वाले आरोपी उधम रजक नामक के युवक से इंस्टाग्राम के जरिए दोस्ती हुई थी. बीती 16 मई की रात को उधम अपने दो साथी जितेन्द्र और आशीष को लेकर नाबालिग के घर पहुँचा. और घुमाने के बहाने उसे बुलेरो कार में बैठाकर हाईवे की तरफ ले गया. जहां आरोपियों ने नाबालिग के साथ कार में दुष्कर्म किया, फिर पीड़िता को देर रात घर के बाहर छोडक़र भाग निकले. वहीं दूसरी ओर घटना वाले दिन नाबालिग बेटी के घर पर ना होने से परिवार वाले चिंतित हो उठे और बेटी की तलाश में जुट गए थे.

ये भी पढे़ं: MP के 8 जिलों के साथ बुंदेलखंड के 41 लाख लोगों को मिलेगा लाभ, केन-बेतवा लिंक परियोजना का काम जुलाई में होगा शुरू

पुलिस ने किया आरोपियों को किया गिरफ्तार

आरोपियों की हवस का शिकार हुई नाबालिग जब घर पहुँची. उसके बाद नाबालिग ने वारदात की जानकारी अपने परिवार को दी, जिसके बाद परिजनों ने नाबालिग के साथ जाकर तिलवारा थाने में की शिकायत की. नाबालिग की शिकायत पर पुलिस ने तत्परता से कार्यवाई करते हुए. बिना देर किए तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक मुख्य आरोपी उधम की गढ़ा इलाके में अंडे की दुकान है,जबकि उसका एक साथी जितेन्द्र पेशे से ड्रायवर है और तीसरा साथी आशीष मजदूरी करता है. तीनों ही आरोपी गढ़ा क्षेत्र के रहने वाले हैं.

पुलिस का कहना है कि बीती 16 मई को आरोपी कार लेकर नाबालिग के घर के पास पहुंचे. उसे घुमाने का बहाना बनाकर कार में ले गए थे.  फिर आरोपियों ने नाबालिग को हवस का शिकार बनाया था. नाबालिग की शिकायत पर तीनों आरोपियो को तिलवारा पुल के पास से उस वक्त गिरफ्तार कर लिया गया है. जब तीनों आरोपी जबलपुर छोडक़र भागने की तैयारी में थे.

ज़रूर पढ़ें