MP News: जबलपुर अश्लील वीडियो कांड के 3 दिन बाद भी पुलिस के हाथ खाली, आरोपियों की तलाश जारी

MP News: हाईटेक पुलिस होने के बावजूद भी अब तक आरोपियों का कोई भी सुराग नहीं लग पाया है. कॉलेज की छात्रों के साथ हुए इस घटनाक्रम के बाद कॉलेज का माहौल भी बदल सा गया है.
The case of obscene video scandal in Mankunwar Bai College has still not been solved.

मानकुंवर बाई कॉलेज में अश्लील वीडियो कांड का मामला अभी भी साल्व नहीं हो पाया है.

MP News: जबलपुर के मानकुंवर बाई कॉलेज में अश्लील वीडियो कांड का मामला अभी भी उलझा हुआ है. छात्रों के हंगामे के बाद पुलिस ने इस मामले में जांच पड़ताल शुरू कर दी है लेकिन 3 दिन बीत जाने के बावजूद भी पुलिस अब तक कोई ठोस सबूत तक नहीं पहुंच पाई है.

मोबाइल हैक कर भेजे गए थे मैसेज

छात्रों को अश्लील वीडियो भेजना और ब्लैकमेल किए जाने के मामले में नया खुलासा हुआ है पीड़ित छात्राओं के मोबाइल हैक कर दूसरी लड़कियों को अश्लील मैसेज और वीडियो भेजे गए थे। इस पूरे मामले में पुलिस अधिकारियों का कहना है कि आरोपियों की तलाश के लिए अन्य राज्यों में भी पुलिस टीम रवाना की गई है आरोपियों की तलाश के लिए पुलिस की टीम नोएडा,झारखंड और पश्चिम बंगाल के साथ-साथ उत्तर प्रदेश के भी कई शहरों में भेजी गई है पुलिस के मुताबिक ऐसे कुछ राज्य साइबर फ्रॉड करने वालों के हॉटस्पॉट हैं.

ये भी पढ़ें: प्रदेश कांग्रेस कार्यकारिणी की लिस्ट आने से पहले सचिव तैयार करेंगे जिलों की कुंडली, निष्क्रिय जिला अध्यक्ष हटाए जाएंगे

बैंक खातों के जरिए आरोपियों तक पहुंचने की कोशिश

इसके साथ ही ब्लैकमेलिंग करने के बाद छात्रों द्वारा जिन खातों में रकम भेजी गई है उन खातों को भी फ्रिज किया जा रहा है और उन खातों के जरिए आरोपी तक पहुंचाने की कोशिश की जा रही है. पुलिस टीम यूपीआई के जरिए बैंक अकाउंट और होल्डर का पता लग रही है. इसके साथ ही जिन मोबाइल नंबर से वीडियो भेजे गए थे और वायरल किए गए थे उन मोबाइल नंबर तक भी पुलिस पहुंचने की कोशिश कर रही है. यह पूरा मामला साइबर ठगी से भी जोड़कर देखा जा रहा है लिहाजा साइबर टीम भी अपने स्तर पर इस मामले की जांच पड़ताल कर रही है.

लेकिन हैरानी की बात यह है कि हाईटेक पुलिस होने के बावजूद भी अब तक आरोपियों का कोई भी सुराग नहीं लग पाया है. कॉलेज की छात्रों के साथ हुए इस घटनाक्रम के बाद कॉलेज का माहौल भी बदल सा गया है. छात्राएं खुलकर कोई भी बातचीत नहीं करती है. इस मामले का खुलासा करने वाली अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की छात्र नेता आंचल मिश्रा का कहना है की हंगामा के बाद भी कुछ छात्राओं को अभी भी फोन कॉल्स आ रहे हैं लेकिन इतने गंभीर मसले पर पुलिस अब तक आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर पाई है. जो बड़ी हैरानी की बात है इस घटनाक्रम के सामने आने के बाद कॉलेज में भी दहशत का माहौल है बहुत सारी छात्राओं ने तो कॉलेज के ऑफिशियल व्हाट्सएप और इंस्टाग्राम ग्रुप छोड़ दिया है.

ज़रूर पढ़ें