MP News: जबलपुर में बड़ा ट्रेन हादसा टला, सोमनाथ एक्सप्रेस के 2 डिब्बे पटरी से उतरे

MP News: घटना की जानकारी देते हुए अधिकारी सीपीआरओ हर्षित श्रीवास्तव ने जानकारी दी कि इंदौर से जबलपुर ओवर नाइट एक्सप्रेस के 2 कोच डीरेल हुए हैं
A major accident took place near Jabalpur railway station. 2 coaches of Somnath Express derailed.

जबलपुर रेलवे स्टेशन के पास में बड़ा हादसा हो गया. सोमनाथ एक्सप्रेस के 2 डिब्बे ट्रेन की पटरी से उतर गए.

MP News: मध्य प्रदेश के जबलपुर रेलवे स्टेशन के पास में बड़ा हादसा हो गया. जहां सोमनाथ एक्सप्रेस के 2 डिब्बे ट्रेन की पटरी से उतर गए. जिसके चलते ट्रेन में मौजूद लोगों में दहशत का माहौल बन गया. यह घटना सुबह करीब 5.50 बजे हुई. जब प्लेटफॉर्म से करीब 150 मीटर दूर पटरी से ट्रेन उतर गई. मिली जानकारी के अनुसार सोमनाथ एक्सप्रेस ट्रेन इंदौर से जबलपुर की ओर जा रही थी.

वहीं जबलपुर स्टेशन के पास पहुंचते ही अचानक ट्रेन के 2 डिब्बे पटरी से उतर गए. लेकिन ट्रेन की धीमी गति होने के चलते कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ. लोग भी सुरक्षित रूप में पाये गये. वहीं घटना की जानकारी अधिकारियों को मिलती ही उनकी टीम मौके पर पहुंच गई, और जांच टीम पूरी तरह से अपने काम में जुट गई है. अबतक हुये हादसे में किसी भी यात्री, नुकसान होने की खबर नहीं मिली है. वहीं अब ट्रैक को क्लीयर करने के काम को लेकर अधिकारियों ने कर्मचारियों को आदेश दे दिया है.

ये भी पढ़ें: विदिशा में भीषण सड़क हादसा, 4 लोगों की मौत, CM मोहन यादव ने सहायता राशि की घोषणा की

ट्रेन में मौजूद यात्री सुरक्षित

घटना की जानकारी देते हुए अधिकारी सीपीआरओ हर्षित श्रीवास्तव ने बताया कि इंदौर से जबलपुर ओवर नाइट एक्सप्रेस के 2 कोच डीरेल हुए हैं. वहीं हमें सूचना मिली थी कि प्लेटफॉर्म नंबर 6 पर जाते हुए ट्रेन के 2 डिब्बे पटररियों से उतर गई है. उन्होंने बताया कि हमें घटना की सूचना मिलते ही रेलवे कर्मचारी सहित मौके पर पहुंच गए थे. ट्रेन डेड स्टॉप पर थी. इसलिए किसी भी यात्री कोई भी नुकसान नहीं पहुंचा है. सभी यात्री पूरी तरह से सुरक्षित हैं. वहीं सीपीआरओ हर्षित श्रीवास्तव ने कहा कि अब इस पूरे मामले की जांच की जाएगी. जांच के बाद ही हादसे की असली वजह सामने आ सकती है.

ज़रूर पढ़ें