MP News: एमपी में कांग्रेस को लग रहे लगातार झटके, अब दमोह जिला पंचायत अध्यक्ष सहित कई कार्यकर्ता हुए BJP में शामिल

Congress Leader Join BJP: दमोह और कटनी जिले के 150 से अधिक सरपंच, जनपद सदस्य, पूर्व सरपंच व कांग्रेस के पदाधिकारियों ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की.

damoh and katni congress leaders join bjp

दमोह और कटनी के कांग्रेस नेता भाजपा में शामिल होते हुए

भोपाल: लोकसभा चुनाव के नजदीक आते ही नेताओं के दल बदली का सिलसिला शुरु हो गया है. एक बार फिर कांग्रेस को झटका लगा है. अब कांग्रेस पार्टी की दमोह जिला पंचायत की अध्यक्ष रंजीता गौरव पटेल ने शुक्रवार को प्रदेश अध्यक्ष और सांसद विष्णुदत्त शर्मा, मंत्री प्रहलाद पटेल, और न्यू ज्वॉइनिंग टोली के प्रदेश संयोजक डॉ. नरोत्तम मिश्रा की उपस्थिति में भाजपा में शामिल हो गई. रंजीता पटेल का नाम दमोह से लोकसभा प्रत्याशी के पैनल में चल रहा था. कांग्रेस के नाम की घोषणा के बाद उन्होंने भाजपा में शामिल हो गई.

इसके साथ, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष शिवचरण पटेल, पूर्व जनपद अध्यक्ष अनुष्का राय, पूर्व को-ऑपरेटिव बैंक अध्यक्ष गौरव पटेल, हटा के पूर्व एनएसयूआई अध्यक्ष संदीप राय, पूर्व जनपद उपाध्यक्ष बद्री व्यास, कटनी जिले के बहोरीबंद के पूर्व जनपद अध्यक्ष शंकर महतो, जनपद अध्यक्ष लालकमल बंसल, सरपंच ब्रजेश गुप्ता, पूर्व सरपंच गोविंद पटेल, शिवप्रसाद पटेल, जनपद सदस्य शरमन लाल चौधरी, पुष्पा कुसुम दुबे, प्रीतम गोटिया, आम आदमी पार्टी के अजय सिंह लोधी जैसे दमोह और कटनी जिले के 150 से अधिक सरपंच, जनपद सदस्य, पूर्व सरपंच व कांग्रेस के पदाधिकारियों ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण की.  शामिल हो रहे कार्यकर्ताओं का कहना था कि उन्होनें पार्टी की विचारधारा और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के विकास कार्यों से प्रभावित होकर सदस्यता ग्रहण की है. शामिल हो रहे कार्यकर्ताओं का प्रदेश अध्यक्ष व सांसद विष्णुदत्त शर्मा, प्रदेश शासन के मंत्री प्रहलाद पटेल एवं न्यू ज्वॉइनिंग टोली के प्रदेश संयोजक डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने अंगवस्त्र पहनाकर स्वागत किया.

ये भी पढ़े: आनलाइन गेम के चक्कर में लुट गए 10 लाख, अब पुलिस कर रही मामले की जांच

राम और उनके अस्तित्व को नकारने वालों को जनता जवाब देगी: विष्णुदत्त शर्मा (प्रदेश अध्यक्ष)

प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने कहा कि भगवान राम और उनके अस्तित्व को नकारने वालों को लोकसभा चुनाव में जनता नकार देगी. उन्होंने कहा कि ज्वाइनिंग के इस अभियान में कांग्रेस, बसपा एवं समाजवादी पार्टी सहित अन्य सामाजिक कार्यकर्ताओं ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर पार्टी की विचारधारा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की विकास की नीतियों के प्रति जो विश्वास जताया हैं. मंत्री प्रहलाद पटेल ने कहा कि आज जो लोग पार्टी में शामिल हुए हैं उनके साथ मैंने काम किया है. उन्होंने कहा कि हमारी विचारधारा अलग थी आज एक हो गई.

न्यू ज्वॉइनिंग टोली के प्रदेश संयोजक डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि इस समय राष्ट्रभक्ति और रामभक्ति की लहर चल रही है. इसी लहर में रोज बड़ी संख्या में नेतागण पार्टी की सदस्यता लेकर राष्ट्रभक्ति और रामभक्ति का परिचय दे रहे हैं. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अब की बार 400 पार का नारा हम सब मिलकर पूरा करेंगे.

ज़रूर पढ़ें