MP News: दो दिन में मोदी का एमपी में दूसरा दौरा, जबलपुर के बाद अब बालाघाट में चुनावी जनसभा को करेगें संबोधित

PM Modi on MP: पीएम मोदी दोपहर करीब 2 बजे बालाघाट के पुलिस लाइन स्थित हेलीपैड पर पहुंचने के बाद कार से सभास्थल उत्कृष्ट विद्यालय पहुंचेंगे.
PM Narendra Modi

पीएम नरेंद्र मोदी (फोटो- सोशल मीडिया)

Lok Sabha Election2024: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार फिर मध्य प्रदेश पर आ रहे हैं. पीएम 9 अप्रैल मंगलवार को बालाघाट में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे. इस बार बीजेपी ने बालाघाट से भारती पारधी को उम्मीदवार बनाया है. यह पीएम मोदी का आचार संहिता लागू होने के बाद दो दिन में दूसरा दौरा है, इससे पहले बीते  7 अप्रैल को पीएम ने जबलपुर में जनसभा को संबोधित किया था. पीएम मोदी के साथ, मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव और प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वी.डी. शर्मा भी रैली में उपस्थित रहेंगे.

25 से 30 हजार लोगों के जुटने की संभावना

सूत्रों के मुताबिक भाजपा का दावा है कि पीएम मोदी को सुनने के लिए 25 से 30 हजार लोग सभा स्थल पर आयेंगे. पीएम मोदी दोपहर करीब 2 बजे बालाघाट के पुलिस लाइन स्थित हेलीपैड पर पहुंचने के बाद कार से सभास्थल उत्कृष्ट विद्यालय पहुंचेंगे. यहां पीएम मोदी 10 हजार वर्ग फीट मैदान में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे.

ये भी पढ़े: मां शारदा देवी के दर्शन के लिए मैहर पहुंचे CM मोहन यादव, सतना लोकसभा सीट की चुनावी सभा में होंगे शामिल

सुरक्षा के कड़े इंतजाम, सभा स्थल तक नो फ्लाई जोन

पीएम की जनसभा सुरक्षा के कड़े उपाय किए गए हैं. चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा बलों की तैनाती की गई है. हजारों की संख्या में पुलिस जवानों को तैनात किया गया है.  पुलिस के अलावा हॉकफोर्स, इंटेलीजेंस ब्यूरो और एसपीजी के जवानों की ड्यूटी भी लगी है. वहीं हेलीपैड से लेकर जनसभा स्थल तक नो फ्लाई जोन घोषित किया गया है. नक्सली इलाके की वजह से सुरक्षा के अतिरिक्त इंतजाम किये गये हैं.

जबलपुर में स्वागत मंच टूटने से घायल हो गये थे लोग

दरअसल दो दिन पहले 7 अप्रैल रविवार को पीएम मोदी जबलपुर के दौरे पर आए हुये थे. यहां पीएम मोदी ने खुली जीप में करीब एक किलोमीटर से भी लंबा रोड शो किया था. रोड शो मे पीएम मोदी के साथ सीएम मोहन यादव भी मौजूद थे. इस दौरान पीएम मोदी को देखने के लिए बड़ी संख्या भीड़ जुटी थी. वहीं मोदी के स्वागत के लिए बने 2 मंच टूट गए थे. जिस वजह से मंच में खड़े कुछ लोग और पुलिसकर्मियों के घायल होने की खबर भी सामने आई थी.

14 अप्रैल को नर्मदापुरम में जनसभा को करेंगे संबोधित

लोकसभा चुनावों को लेकर पीएम का एमपी में दो दिन में ये दूसरा दौरा है. इसके बाद फिर पीएम मोदी की रैली का आयोजन 14 अप्रैल को नर्मदापुरम के पिपरिया में होगा. बता दें कि मध्यप्रदेश में पहले चरण का मतदान 19 अप्रैल को होने जा रहा है.

ज़रूर पढ़ें