MP News: कैंपस चलों अभियान चलाऐगी NSUI, प्रदेश में चरणबद्ध तरीके से होगा आयोजन

MP News: एनएसयूआई राष्ट्रीय सचिव व मध्यप्रदेश एनएसयूआई प्रभारी रितु बराला ने कहा कि कैंपस चलो अभियान के माध्यम से छात्र मांग पत्र को लेकर प्रदेशभर के विश्वविद्यालयों और महाविद्यालयों में एनएसयूआई एक-एक छात्रों के बीच पहुंचेगी.
Campus Chalo Campaign

'कैंपस चलो' अभियान (फाइल फोटो)

MP News: प्रदेश में एनएसयूआई कैंपस चलो अभियान के तहत छात्र मांग पत्र को लेकर प्रदेश भर में चरणबद्ध तरीके से आयोजन करेगी. जिसको लेकर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष जीतू पटवारी, एनएसयूआई राष्ट्रीय अध्यक्ष वरूण चौधरी, एनएसयूआई राष्ट्रीय सचिव व मध्यप्रदेश एनएसयूआई प्रभारी रितु बराला, राष्ट्रीय सचिव व मध्यप्रदेश एनएसयूआई प्रभारी महावीर गुर्जर के निर्देश पर मध्यप्रदेश एनएसयूआई के प्रदेश अध्यक्ष आशुतोष चौकसे ने अगले दो महीनों के कार्यक्रमों की रुपरेखा तैयार कर सभी एनएसयूआई जिलाध्यक्षों और अभियान के प्रभारीयों को निर्देश दिए हैं. वहीं अभियान के चैयरमेन मंजुल त्रिपाठी सभी कार्यक्रमों की मॉनिटरिंग करेंगे.

एनएसयूआई राष्ट्रीय सचिव व मध्यप्रदेश एनएसयूआई प्रभारी रितु बराला ने कहा कि कैंपस चलो अभियान के माध्यम से छात्र मांग पत्र को लेकर प्रदेशभर के विश्वविद्यालयों और महाविद्यालयों में एनएसयूआई एक-एक छात्रों के बीच पहुंचेगी.

ये भी पढ़ें: छतरपुर में बड़ी कार्रवाई, मुख्य आरोपी के 20 हजार स्क्वायर फीट के मकान को प्रशासन ने जमींदोज किया, CM ने दिए थे कार्रवाई के निर्देश

एनएसयूआई राष्ट्रीय सचिव व मध्यप्रदेश प्रभारी महावीर गुर्जर ने कहा कि कैंपस चलों अभियान के तहत जो सभी पदाधिकारियों द्वारा कार्यक्रम किए जाएंगे. उन सभी कार्यक्रमों की समीक्षा कर जो बेहतर एवं प्रभावी तरीके से कार्यक्रम करेंगे उन सभी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को सम्मानित करेंगे.

कैंपस चलों अभियान के प्रदेश मीडिया प्रभारी रवि परमार ने जानकारी देते हुए बताया कि हम इस अभियान के तहत प्रदेश के सभी कॉलेजों और यूनिवर्सिटी में जाएंगे और स्टूडेंट्स से मुलाकात करेंगे.

* 23 अगस्त 2024 से 02 सितम्बर 2024 तक एनएसयूआई सभी विश्वविद्यालयों और महाविद्यालयों में छात्रों के बीच पहुंच कर पम्पलेट वितरण करेगी.

* 06 सितम्बर 2024 को सभी जिलों विधानसभा में छात्र मांग पत्र को लेकर महाविद्यालय के प्राचार्यों और विश्वविद्यालय के कुलपतियों एवं रजिस्ट्रारों को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपेंगी.

* 12 सितम्बर 2024 से सभी कैम्पस में छात्र मांग पत्र को लेकर हस्ताक्षर अभियान प्रारंभ करेगी.

* 22 सितम्बर 2024 को एनएसयूआई सभी जिलों के कलेक्टरों को ज्ञापन सौंपेगी.

* 01 अक्टूबर 2024 सभी क्षेत्रीय सांसदों एवं विधायकों को एनएसयूआई ज्ञापन सौंपेंगी.

* 14, अक्टूबर 2024 को मुख्यमंत्री के नाम “छात्र मांग पत्र” को लेकर पोस्ट कार्ड भेजेगी.

* 21 अक्टूबर 2024 को प्रदेशभर में छात्र मांग पत्र को लेकर “घंटी बजाओं सरकार को जगाओं” अभियान चलाएगी.

* 25, अक्टूबर 2024 को प्रदेशभर में प्रेस कांफ्रेंस कर बड़े आंदोलन की चेतावनी देगी.

ज़रूर पढ़ें