MP News: झूठी निकली झेलम एक्सप्रेस में बम होने की खबर, GRP पुलिस ने अफवाह फैलाने वाले शख्स को पकड़ा

Jhelum Express: GRP पुलिस ने अफवाह फैलाने वाले व्यक्ति को पकड़ लिया. अफवाह फैलाने वाला व्यक्ति पुणे का रहने वाला बताया जा रहा है.
Jhelum Express bomb in rani kamlapati

रानी कमलापति रेलवे स्टेशन में झेलम एक्सप्रेस में बम होने की सूचना झूठी निकली.

Jhelum Express: भोपाल के रानी कमलापति रेलवे स्टेशन में झेलम एक्सप्रेस में बम होने की सूचना झूठी निकली. काफी देर तक ट्रेन को स्टेशन पर ही रोककर जांच की जा रही थी. सूचना मिलते ही पुलिस का डॉग स्क्वाड भी मौके पर पहुंच गया था. लगभग 15 मिनट से अधिक समय तक बम और डॉग स्क्वायड के जरिए ट्रेन में चेकिंग की जा रही थी. लेकिन वहां मौके से कुछ भी नही मिला.

GRP पुलिस ने अफवाह फैलाने वाले शख्स को पकड़ा

बता दें कि 3 मई शुक्रवार को सुबह भोपाल से गुजरने वाली पुणे से चलकर जम्मू तवी की ओर जाने वाली झेलम एक्सप्रेस में बम की सूचना मिली थी. जिसके बाद सुरक्षाबलों ने जांच पड़ताल शुरु कर दी थी. लेकिन काफी देर तक कुछ मिला वहीं GRP पुलिस ने अफवाह फैलाने वाले व्यक्ति को पकड़ लिया. अफवाह फैलाने वाला व्यक्ति पुणे का रहने वाला बताया जा रहा है. अब अफवाह फैलाने वाले व्यक्ति से पूंछताछ की जा रही है.

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election: दिग्विजय सिंह ने की RSS और जनसंघ के नेताओं की तारीफ, कांग्रेस छोड़ने वालों पर बोला हमला, कहा- वो बिन पेंदी का लोटा

पहले भी मिल चुकी है धमकी

दरअसल इससे पहले भी कई बार झेलम सहित अन्य ट्रेनों को बम से उडा़ने की धमकी मिल चुकी है. हालांकि बाद में यह खबर अफवाह साबित हुई. बता दें कि इससे पहले 12 अक्टूबर 2017 को भी झेलम एक्सप्रेस में बम होने की सूचना दी गई थी. फिर इस ट्रेन को विदिशा में रुकवा दिया गया था और जांच की गई थी.

ज़रूर पढ़ें