MP News: जबलपुर के कटंगी क्षेत्र में गोवंश का सिर मिलने से सनसनी, पुलिस ने जांच शुरु की

MP News: जबलपुर के ग्रामीण इलाके कटंगी क्षेत्र में भी गाय के बछड़े का कटा हुआ सिर मिलने से सनसनी फैल गई.
There was a sensation in Katangi area of ​​rural area of ​​Jabalpur after the severed head of a cow calf was found.

जबलपुर के ग्रामीण इलाके कटंगी क्षेत्र में भी गाय के बछड़े का कटा हुआ सिर मिलने से सनसनी फैल गई.

MP News: मध्य प्रदेश में गौ तस्करी और हत्या के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं तमाम सख्ती के बावजूद भी लगातार गाय तस्कर सक्रिय हैं ऐसे में लोगों की धार्मिक भावनाएं आहत हो रही है. ऐसा ही मामला जबलपुर के कटंगी क्षेत्र में सामने आया है जहां एक बोरी में गाय का सर और खाल बरामद हुई है जिसके बाद से इलाके में सनसनी फैली हुई है.

यह है पूरा मामला

जबलपुर के ग्रामीण इलाके कटंगी क्षेत्र में भी गाय के बछड़े का कटा हुआ सिर मिलने से सनसनी फैल गई. कटंगी थाना इलाके के मोहला क्षेत्र में सुबह के वक्त कुछ लोगों ने एक बोरी से बदबू आने की सूचना दी. जिस पर कटंगी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू कर दी. नगर परिषद के कर्मचारियों को बुलाकर जब बोरी खोलकर देखी तो सभी हैरान रह गए. क्योंकि बोरी के अंदर एक गाय का कटा हुआ सिर मिला. इसके साथ-साथ बोरी के अंदर गाय की खाल भी बरामद हुई है इस घटना की जानकारी लगते ही इलाके में हड़का मच गया. पुलिस ने फिलहाल जांच पड़ताल शुरू कर दी है गाय के सिर और बाकी अंगों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

ये भी पढ़ें: Jabalpur से हज यात्रा पर गए बुजुर्ग हुए गायब, सऊदी अरब सरकार से मिली मौत की सूचना, बेटे ने कलेक्टर से लगाई मदद की गुहार

घटना के बाद तनाव

जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने कुछ संदिग्धों को हिरासत में भी लिया है आशंका जताई जा रही है की ये हरकत गौ तस्करों की हो सकती है. क्योंकि कटंगी क्षेत्र गौ तस्करों के लिए जाना जाता है और आसपास के जिलों में यहां से गायों की तस्करी के मामले पहले भी सामने में आ चुके हैं स्थानीय लोग अब आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. आपको बता दें कि इसके पहले मंडला और सिवनी जिले में भी गायों की हत्या के मामले से तनाव फैल चुका है लिहाजा पुलिस सतर्कता बढ़ाते हुए सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी है.

ज़रूर पढ़ें