MP News: बाइक पर दो बोरों में भरकर गांजा ले जा रहे थे, पुलिस ने तस्करों को दबोचा

MP News: तेजाजी नगर पुलिस ने घेराबंदी कर बाइक से गांजे की तस्करी करने आए दो तस्करों को पकड़ा हैं. आरोपी आर्डर के बाद गांजा तस्करी करने वाले थे, लेकिन पहले ही गिरफ्तार हो गए.
MP News, Madhya Pradesh, Indore, MP Police, Ganja, Weed,

बाइक से गांजे की तस्करी करने आए दो तस्कर गिरफ्तार

MP News: तेजाजी नगर पुलिस ने घेराबंदी कर बाइक से गांजे की तस्करी करने आए दो तस्करों को पकड़ा है. आरोपी आर्डर के बाद गांजा तस्करी करने वाले थे, लेकिन पहले ही गिरफ्तार हो गए. तेजाजी नगर टीआई देवेंद्र मरकाम के अनुसार गिरफ्तार आरोपी जाम सिंह पिता बेचर सिंह मुवेल निवासी ग्राम साला चौकी उमरबन, मनावर और उसका दोस्त धर्मेंद्र उर्फ बबलू पिता शोभाराम डाबर मालपुरा चौकी उमरबन, मनावर हैं.

आरोपियों से दो लाख दस हजार रुपए मूल्य का प्लास्टिक की बोरियों में भरा 20 किलो 600 ग्राम गांजा और बाइक जब्त की गई है. इनकी निशानदेही पर राहुल पिता संतोष चौधरी निवासी चंद्रपुरी कॉलोनी मूसाखेड़ी को पकड़ा गया है. राहुल चौधरी पर आजाद नगर और खुड़ैल थाने में पहले से दो केस दर्ज है. पूछताछ में जाम सिंह ने बताया कि उसकी गांव में दो बीघा जमीन है जिस पर वह गांजे की खेती करता है. दोस्त धर्मेंद्र इंदौर, देवास व अन्य जिलों से आर्डर लेकर गांजा सप्लाय करता है.

इस मर्तबा आर्डर ज्यादा था, इसलिए वह खुद भी धर्मेंद्र के साथ मूसाखेड़ी के राहुल चौधरी को गांजा सप्लाई करने आया था. गांजे की डिलिवरी एबी रोड स्थित पंचमुखी हनुमान मंदिर पर देनी थी, लेकिन पहले ही पकड़े गए.

ये भी पढ़ें: Modi Cabinet: निर्मला सीतारमण, अनुप्रिया पटेल… मोदी कैबिनेट में इन महिला चेहरों को मिली जगह

कई परिवार करते हैं गांजे की खेती

जाम सिंह ने यह भी बताया कि उसके गांव में करीब दस परिवार गांजे की खेती करते हैं. इसके चलते बाहर जिले के कई लोग गांजा खरीदी के लिए गांव में आते हैं. पुलिस की एक टीम आरोपियों की बताने पर उनके गांव गई, लेकिन कच्चे रास्ते से होकर जाने के दौरान पुलिस की गाड़ियों को दूर से ही देख लिया गया. इसके चलते जब संदिग्धों के घर पुलिस दबिश के लिए पहुंची तो ताले लगे थे.

ज़रूर पढ़ें