MP News: वन एवं पर्यावरण मंत्रालय लिए जाने से नाराज नागर सिंह चौहान, दे सकते हैं इस्तीफा

MP News: अनीता सिंह चौहान रतलाम लोकसभा से सासंद है. मंत्री नागर सिंह चौहान वन एवं पर्यावरण मंत्रालय जाने से नाराज है.
मंत्री नागर सिंह चौहान (फोटो- सोशल मीडिया)

मंत्री नागर सिंह चौहान (फोटो- सोशल मीडिया)

MP News:प्रदेश के सीएम डॉ.मोहन यादव को एक झटका लग सकता है. मोहन सरकार के मंत्री नागर सिंह चौहान ने अपने पद से इस्तीफा देने की बात कही है. मंत्री चौहान उनसे वन एवं पर्यावरण मंत्रालय लिए जाने से नाराज चल रहे है. मोहन सरकार ने बीते दिन यह मंत्रालय कांग्रेस से आए मंत्री रामनिवास रावत को सौंप दिया था. इतना ही नहीं उनकी पत्नी अनीता नागर सिंह चौहान के इस्तीफा देने की भी बात कही जा रही है.  हाल ही में कांग्रेस से BJP में शामिल हुए वरिष्ठ विधायक रामनिवास रावत को मंत्री बनने के बाद तक़रीबन दो हफ़्तों के इंतज़ार के बाद उन्हें विभाग दे दिया गया है. इसके लिए बकायदा प्रदेश सरकार ने राजपत्र में अधिसूचना प्रकाशित कर इस बात की जानकारी दी थी.

विस्तार न्यूज से बात करते हुए मंत्री नागर सिंह चौहान ने कहा है कि वे अपने मंत्री पद से इस्तीफा देंगे और उनकी पत्नी भी सांसद पद से इस्तीफा देंगी. अनीता सिंह चौहान रतलाम लोकसभा से सासंद है. मंत्री नागर सिंह चौहान वन एवं पर्यावरण मंत्रालय जाने से नाराज है. नागर सिंह चौहान ने कहा है कि यह मेरा ही नहीं बल्कि आदिवासियों का अपमान है. पार्टी को मुझसे क्या नाराजगी है, जो इतना बड़ा फैसला संगठन और मुझे बिना बताए ले लिया.

ये भी पढे़ं: रायसेन में रिटायर्ड सरकारी कर्मचारी के साथ बड़ा Cyber Scam, आधार OTP के जरिए ठगों ने लगाया 10 लाख का चूना

पार्टी फोरम जाएंगे चौहान

नागर​ सिंह चौहान ने कहा है कि मैं अपनी बात पार्टी के सीनियर नेताओं से करूंगा, पार्टी फोरम तक जाउंगा. अगर मेरी बात नहीं सुनी जाती है तो वे अपने पद से इस्तीफा दे देंगे. मैं बीते 25 सालों से पार्टी के लिए काम कर रहा हूं. मेरे साथ आज तक ऐसा नहीं हुआ. उन्होंने कहा कि वे इस्तीफा देकर विधायक पद पर रहकर जनता की सेवा करेंगे, लेकिन ऐसा अपमान बर्दाश्त नहीं करेंगे.

ज़रूर पढ़ें