MP News: रायसेन जिला अस्पताल के ओटी में टपक रहा पानी, टपकते पानी के बीच करना पड़ रहा ऑपरेशन

MP News: हालांकि पानी ऑपरेशन टेबल से कुछ दूरी पर गिर रहा था जिससे डॉक्टरों को ऑपरेशन नहीं टालना पड़ा.
Water is dripping in the OT of the new building of Raisen District Hospital in the first rain.

रायसेन के जिला अस्पताल के नए भवन की ओटी में पहली बारिश में ही पानी टपक रहा है.

विजय सिंह राठौर-

MP News: मप्र के स्वास्थ्य राज्य मंत्री नरेंद्र शिवाजी पटेल के गृह जिले रायसेन के जिला अस्पताल के नए भवन की ओटी में पहली बारिश में ही पानी टपक रहा है. टपकते पानी के बीच इमरजेंसी के कारण डॉक्टरों को मरीज का ऑपरेशन भी करना पड़ा.

टपकते पानी के बीच कर रहे ऑपरेशन

दअरसल शुक्रवार को रायसेन में जोरदार बारिश हुई. इस दौरान जिला अस्पताल के नए भवन की ओटी में एक महिला की सिजेरियन डिलेवरी होना थी, जिसे टाला नहीं जा सकता था. डॉ. सुनीता अतुलकर के साथ डॉक्टरों की टीम ओटी में पहुंची तो वहां सीलिंग में लगी लाइट से पानी की धार टपक रही थी. फर्श पर भी पानी जमा हो रहा था, इसी बीच डॉक्टरों ने महिला का ऑपरेशन किया. इस दौरान ओटी में रखी मशीनों को पॉलिथिन से ढंक दिया, ताकि पानी लगने से खराब ना हों. टपकते पानी के बीच डॉक्टरों को खासा एहतियात बरतते हुए ऑपरेशन करना पड़ा, ताकि पानी की बूंद प्रसूता तक ना पहुंचे.

ये भी पढ़ें: सिवनी के पंडित जी ने घर बैठे कनाडा के टोरंटो में कराया ऑनलाइन विवाह, चारों तरफ हो रही खूब चर्चा

बड़े अधिकारियों को बताने के लिए बनाया वीडियो

हालांकि पानी ऑपरेशन टेबल से कुछ दूरी पर गिर रहा था जिससे डॉक्टरों को ऑपरेशन नहीं टालना पड़ा. इस घटना का वीडियो मौजूद स्टाफ ने अपने वरिष्ठों को बताने के लिए बनाया था. लेकिन यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा हैं. जिस पर जिला अस्पताल प्रबंधन की ओर से कोई भी कुछ भी कहने से बच रहा है.

ज़रूर पढ़ें