MP News: रतलाम में कई घंटों तक बदमाशों की गिरफ्त में रही पुलिस की गाड़ी, होटल संचालक से की जबरन वसूली

पुलिस थाने से गाड़ी चोरी होने के बाद पुलिसकर्मियों की भूमिका पर सवाल उठाए जा रहे हैं. एसपी अभिनव वारंगे ने बताया कि थाने में निजी अधिग्रहण का वाहन लगा है.

MP News: अगर मध्यप्रदेश के रतलाम की सड़कों पर आपको देर रात पुलिस की गाड़ी नजर आए तो मदद मांगने से पहले एक बार सोच लीजिए. शायद इन गाड़ी में पुलिस नहीं बदमाश बैठे हों. दरअसल रतलाम में कई घंटों तक पुलिस की गाड़ी बदमाशों की गिरफ्त में रही. जिन्होंने शहर में लोगों से वसूली करने का काम भी किया.

इस मामले में हैरान करने वाली बात यह थी कि थाने से टीआई की गाड़ी चोरी होने के बाद भी पुलिसकर्मियों को इस बात की जानकारी नहीं थी. बदमाश इस गाड़ी को लेकर घूमते रहे और लोगों को धमकाकर पैसे वसूल करने की कोशिश करते रहे, बाद में जब सोशल मीडिया पर इसका वीडियो सामने आया तो पुलिस के होश उड़ गए.

यह भी पढ़ें: MP News: अब बीजेपी की बैठकों में राम नाम की गूंज, महिला नेताओं ने गाए भजन

क्या है पूरा मामला

रतलाम के स्टेशन रोड पुलिस थाने में अटैच चार पहिया वाहन क्रमांक MP 11 CC 7326 जिस पर स्टेशन रोड थाना प्रभारी की नेम प्लेट व पुलिस बत्ती भी लगी हुई थी. गाड़ी दो बदमाश रात में थाने से लेकर निकल गए. जिसके बाद उन्होंने एक होटल के सामने वाहन रोक कर होटल संचालक को अपने पास बुलाया. इस दौरान एक बदमाश मुंह पर कपड़ा बांध कर बैठा था. होटल संचालक जब वाहन के पास गया तो बदमाश ने पूछा कि लेट तक होटल क्यों खोला हुआ है. इसके बाद संचालक को थप्पड़ भी मारा. वहीं रुपए नहीं देने पर जान से मारने की धमकी भी दी. इसके बाद सभी होटल संचालक वहां इकट्ठा हो जाते हैं. विरोध के बाद बदमाश वहां से चले जाते हैं. जिसके बाद होटल संचालक हरीश ने आरोपी इरफान और शादाब खान के खिलाफ जान से मारने की धमकी और वसूली का आरोप लगाया.

पुलिस की भूमिका पर सवाल

पुलिस थाने से गाड़ी चोरी होने के बाद पुलिसकर्मियों की भूमिका पर सवाल उठाए जा रहे हैं. एसपी अभिनव वारंगे ने बताया कि थाने में निजी अधिग्रहण का वाहन लगा है. चालक भी निजी है जो कि पहले थाने की गाड़ी चलाता था. इसी कारण से थाने पर आरोपी का आना-जाना लगा रहता है. सारे बिंदुओं को ध्यान में रखकर जांच की जा रही है.

 

ज़रूर पढ़ें