IPL 2024: रोहित शर्मा के आउट होते ही मुंबई इंडियंस के फैंस ने CSK सपोर्टर का फोड़ दिया सिर, इलाज के दौरान मौत

IPL 2024: रोहित शर्मा के आउट होने के बाद सीएसके सपोर्टर ने मुंबई के फैंस से जीत को लेकर सवाल पूछा था. इस पर वे भड़क गए और सीएसके सपोर्टर के सिर पर डंडे से हमला कर दिया. जिससे उनकी मौत हो गई.

IPL 2024

मुंबई इंडियंस के फैंस ने की CSK सपोर्टर की हत्या

IPL 2024: महाराष्ट्र के कोल्हापुर से एक हैरान करने वाला सामने आया है. यहां मुंबई इंडियंस (MI) के फैंस ने चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के समर्थक की हत्या कर दी. घटना के बाद पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

जानकारी के मुताबिक, घटना बुधवार (27 मार्च) को मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के मैच के दौरान घटी. बताया जा रहा कि रोहित शर्मा के 26 रन बनाकर आउट होने के बाद 63 वर्षीय बंदोपंत बापसो टिबिले ने मुंबई के फैंस से जीत को लेकर सवाल पूछा. इस पर वे भड़क गए और बुजुर्ग के सिर पर डंडे से हमला कर सिर फोड़ दिया. जिसके बाद आनन-फानन में टिबिले को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. मृतक के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने बलवंत महादेव और सागर सदाशिव को गिरफ्तार किया है.

ये भी पढ़ेंः सबसे तेज गेंद, मैन ऑफ द मैच… पंजाब के खिलाफ बरपाया कहर, जानें कौन है तेज गेंदबाज मयंक यादव

मैच में क्या हुआ था?

बुधवार को खेले गए मैच में सनराइजर्स हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में रिकॉर्ड 277 रन बनाए थे. टीम के लिए सर्वाधिक रन हेनरिक क्लासेन ने बनाए थे. उन्होंने 34 गेंद पर नाबाद 80 रन की शानदारी पारी खेली थी. वहीं, ट्रेविस हेड ने 24 गेंद पर नौ चौके और तीन छक्के की मदद से 63रन और अभिषेक शर्मा ने 23 गेंद पर तीन चौके और सात छक्के की मदद से 63 रन बनाए थे. बात करें गेंदबाजी की तो हैदराबाद के कप्तान पैट कमिंस और जयदेव उनादकट ने दो-दो विकेट झटके. जबकि शाहबाज अहमद ने एक विकेट चटकाया.

278 रन का पीछा करने उतरीं मुंबई इंडियंस ने 20 ओवर में पांच विकेट गंवाकर 246 रन बनाए. टीम के लिए सबसे ज्यादा रन तिलक वर्मा (64) ने बनाए. वहीं, रोहित शर्मा ने 12 गेंद में 26 रन, ईशान किशन ने 13 गेंद में 34 रन, नमन धीर ने 14 गेंद में 30 रन, हार्दिक पांड्या ने 20 गेंद में 24 रन, टिम डेविड ने 22 गेंद में 42 रन और रोमारियो शेफर्ड ने 6 गेंद में 15 रन बनाए. बात करें गेंदबाजी की तो जसप्रीत बुमराह के 4 ओवर में 36 रन बने. जबकि क्वेना मफाका के 4 ओवर में 66 रन बने. गेराल्ड कोएट्जी ने 57 रन देकर एक विकेट, हार्दिक पांड्या ने 46 रन देकर एक विकेट और पीयूष चावला ने 34 रन देकर एक विकेट झटका. वहीं, शम्स मुलानी के दो ओवर में 33 रन बने थे.

ज़रूर पढ़ें