DC vs CSK: धोनी की आक्रमक बल्लेबाजी देख हैरान हुए ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी, लेकिन ये बात नहीं आई रास

IPL 2024 DC vs CSK: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का 13वां मुकाबला दिल्ली और चेन्नई के बीच विशाखापट्टनम में खेला गया. इस मुकाबले में लंबे समय बाद फैंस ने एमएस धोनी की बल्लेबाजी का लुत्फ उठाया है.

IPL 2024

धोनी की आक्रमक बल्लेबाजी देख हैरान हुए ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर

IPL 2024 DC vs CSK: इंडियन प्रीमियर लीग 2024 का 13वां मुकाबला दिल्ली और चेन्नई के बीच विशाखापट्टनम में खेला गया. इस मुकाबले में लंबे समय बाद फैंस ने एमएस धोनी की बल्लेबाजी का लुत्फ उठाया है. करीब 368 दिनों बाद  धोनी बल्लेबाजी करने आए. उन्होंने आखिरी बार आईपीएल 2023 के फाइनल में बल्लेबाजी की थी, जहां वह बिना कोई रन बनाए शून्य पर आउट हो गए थे.  इसके बाद सीएसके के तीसरे मैच में कैप्टन कूल की बल्लेबाजी देखने को मिली. जो काफी विस्फोटक था. माही की बल्लेबाजी पर कई लोग अपना रिएक्शन शेयर कर रहे हैं. इसमें ब्रेट ली और शेन वॉटसन भी शामिल हैं.

ब्रेट ली ने कहा “धोनी आज रात मौजूद थे, उसमें जंग नहीं लगी थी. मैं बल्लेबाजी के मामले में उनसे और अधिक चाहता हूं. अपने आप को बैटिंग आर्डर में ऊपर ले जाओ. वह आउटस्टैंडिंग हैं, उनका दिमाग अभी भी अच्छा और तेज है, सीएसके कृपया एमएस धोनी को ऊपरी क्रम में लाएं.”

ये भी पढ़ें- GT Vs SRH, IPL 2024: सुदर्शन-मिलर की धमाकेदार पारी के आगे पस्त हैदराबाद, गुजरात ने सात विकेट से दर्ज की जीत

शेन वॉटसन ने की धोनी की तारीफ

शेन वॉटसन एक वक्त पर सीएसके के पैनल का हिस्सा थे. धोनी के आखिरी बॉल के उस छक्के ने उन्हें काफी इम्प्रेस किया. साथ ही साथ वॉटसन ने इसे धोनी की अब तक की सबसे अच्छी पारी करार दिया. शेन वॉटसन ने कहा “इस तरह की फॉर्म में एमएस धोनी के साथ यह वही है जो आप उनसे चाहते हैं. जब गेंदबाज वास्तव में प्रदर्शन करने के लिए स्ट्रगल कर रहे होते हैं तो दबाव में उनकी ताकत और कौशल उन्हें हासिल होता है, अचानक से गेम जीतने की उनकी क्षमता हमने उनके करियर के दौरान कई बार देखी है.

उन्होंने आज रात अपने कुछ शॉट खेले, यह उतना अच्छा शॉट है जितना मैंने उन्हें खेलते हुए कभी देखा है. कवर के ऊपर से खेलना सबसे कठिन शॉट्स में से एक है, लेकिन वह अभी भी ऐसा कर रहा है.”

IPL 2023 बाद हुई थी माही की सर्जरी

आपको बता दें कि आईपीएल 2023 फाइनल के बाद महेंद्र सिंह धोनी के घुटने की सर्जरी हुई थी. उनका एकमात्र बैटिंग प्रैक्टिस प्री-सीजन कैंप और हर मैच से पहले प्रैक्टिस नेट में थी. कई आलोचकों को लगा कि अब माही को जंग लग जायेगी. लेकिन फैंस ने ऐसा नहीं सोचा था. अब दिल्ली के खिलाफ धोनी की बल्लेबाजी ने आलोचकों को करारा जवाब दिया है.

ज़रूर पढ़ें