Budaun News: बदायूं में नाई ने घर में घुसकर 2 सगे भाइयों को कुल्हाड़ी से काटा, एनकाउंटर में आरोपी ढेर, इलाके में तनाव

Budaun News: बदायूं के बाबा कॉलोनी में मंडी समिति पुलिस चौकी से मात्र पांच सौ मीटर की दूरी पर एक ठेकेदार के दो बेटों की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी गई.

Budaun News, Budaun encounter, up encounter

बदायूं में नाई ने घर में घुसकर 2 सगे भाइयों को कुल्हाड़ी से काटा

Budaun News: उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में मंगवार की रात करीब 8 बजे बड़ा बवाल हो गया. इलाके एक सैलून वाले ने ठेकेदार के दो बेटों को कुल्हाड़ी से काटकर मौत के घाट उतार दिया और फरार हो गया. वहीं पुलिस ने वारदात के चंद घंटों के अंदर ही हत्या के आरोपी को एनकाउंटर में ढेर कर दिया. वहीं दो आरोपी अभी भी फरार हैं. आरोपी दूसरे समुदाय के बताए जा रहे हैं, जिससे बदायूं के कई इलाकों में तनाव फैल गया. आक्रोशित लोगों ने कई इलाकों में तोड़-फोड़ और आगजनी की. पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर हालात को मुश्किल से नियंत्रित किया. अनहोनी से बचने के लिए कई थानों की पुलिस फोर्स को तैनात कर दिया गया है.

तीसरा बेटा घायल

मिली जानकारी के अनुसार बदायूं के बाबा कॉलोनी में मंडी समिति पुलिस चौकी से मात्र पांच सौ मीटर की दूरी पर एक ठेकेदार विनोद ठाकुर के दो बालकों आयुष (13), अहान उर्फ हनी (06) की धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी गई. वहीं तीसरा बेटा पीयूष (8) मामूली रूप से घायल हो गया, जिसे अस्पताल ले जाया गया है.

आरोपी ने पुलिस पर की फायरिंग

वहीं बदायूं डबल मर्डर केस की जानकारी देते हुए बरेली के आईजी राकेश कुमार ने कहा, ‘आज शाम एक दुर्भाग्यपूर्ण घटना हुई है. पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी ने भागने की कोशिश की. आरोपी ने पुलिस पर गोलीबारी की और जवाबी कार्रवाई में मारा गया. आरोपी की मौके पर ही मौत हो गई. आरोपी की उम्र 25-30 के बीच है.’

विनोद के घर के सामने है ही आरोपी का सैलून

बताया जा रहा है कि विनोद के घर के सामने ही अलापुर थाना क्षेत्र के कस्बा सखानू निवासी साजिद की बाल की काटने की दुकान है. वहीं विनोद की पत्नी संगीता अपने घर पर नीचे ब्यूटी पार्लर चलाती है.एक दिन पहले सैलून संचालक जावेद का मृतक बच्चों के पिता से झगड़ा हुआ था.

वारदात को अंजाम देने हुआ फरार

मंगलवार को मृतक बच्चों के पिता काम से बाहर गए हुए थे और मां घर के नीचे ब्यूटी पार्लर चला रही थी. घर पर कोई नहीं था इसी का फायदा उठाकर साजिद घर के अंदर घुस गया और कुल्हाड़ी से दोनों बच्चों को काट डाला. वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौका देखकर फरार हो गया.

 

ज़रूर पढ़ें