शिवपाल यादव के बेटे आदित्य यादव की निजी तस्वीरें वायरल, बोले- मेरे साथ हो रही है घटिया राजनीति

आदित्य ने कहा, "यह संभव है कि वे (भाजपा) AI(आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस) का उपयोग करके मेरे अश्लील वीडियो जारी कर सकते हैं." यादव ने आगे दावा किया कि सपा बदायूं लोकसभा क्षेत्र से आसानी से चुनाव जीत जाएगी, जिससे भाजपा निराश है.
शिवपाल यादव

शिवपाल यादव, आदित्य यादव

Lok Sabha Election 2024: सोशल मीडिया पर कुछ लड़कियों के साथ अपनी कथित तस्वीरें सामने आने के बाद समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार आदित्य यादव ने सफाई दी है. मंगलवार को आदित्य यादव ने आरोप लगाया कि उनके छात्र जीवन की कुछ तस्वीरें भाजपा आईटी विभाग द्वारा वायरल की गईं.

इंटरनेट पर सामने आई तस्वीरों में आदित्य यादव कुछ लड़कियों के साथ स्विमिंग पूल में पोज देते नजर आ रहे हैं. उन्होंने कहा, “ये तस्वीरें मेरे छात्र जीवन की हैं. तस्वीरों में दिखाई गई कुछ लड़कियां मेरी दोस्त हैं और कुछ बहनें हैं, जो मेरे हाथ पर राखी बांधती हैं.”

यह भाजपा के चरित्र को दर्शाता है: आदित्य यादव

उन्होंने कहा, “चूंकि मैं शादीशुदा हूं, कुछ मेरी पत्नी के दोस्त भी हैं. इन तस्वीरों को वायरल कर बीजेपी ने इन लड़कियों की निजता के अधिकार का उल्लंघन किया है. यह उनके (भाजपा) चरित्र को दर्शाता है. राजनीति के लिए वे किसी भी स्तर तक नीचे जा सकते हैं.”

आदित्य ने कहा, “यह संभव है कि वे (भाजपा) AI(आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस) का उपयोग करके मेरे अश्लील वीडियो जारी कर सकते हैं.” यादव ने आगे दावा किया कि सपा बदायूं लोकसभा क्षेत्र से आसानी से चुनाव जीत जाएगी, जिससे भाजपा निराश है. बताते चलें कि बदायूं में तीसरे चरण में 7 मई को मतदान होगा.

यह भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024: अमेठी से राहुल गांधी को चुनाव लड़ाने की मांग तेज, कांग्रेस कार्यालय के बाहर धरने पर बैठे कार्यकर्ता

बदायूं से सपा ने बदले तीन उम्मीदवार

गौरतलब है कि पहली लिस्ट में बदायूं के पूर्व सांसद और एसपी सुप्रीमो अखिलेश ने भाई धर्मेंद्र यादव को टिकट दिया. अगली लिस्ट में उनका टिकट बदल कर चाचा शिवपाल यादव को मैदान में उतार दिया गया. दो हफ्ते के प्रचार के बाद मंगलवार को शिवपाल की जगह उनके बेटे (चचेरे भाई)आदित्य यादव को कैंडिडेट बनाया गया है.

ज़रूर पढ़ें