Chhattisgarh: गणेश पंडाल में डीजे को लेकर दो पक्षों में हुआ विवाद, 3 की हुई मौत

Chhattisgarh News: दुर्ग जिले के नदनी खुंदनी गांव में गणेश पंडाल में डीजे बजाने को लेकर हुए दो पक्षों में विवाद हुआ, विवाद इतना बड़ा की दोनों पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया. दोनों गुटों के इस झगड़े में तीन लोगों ने अपनी जान गंवाई है.
Chhattisgarh News

संजय पुंडीर, एसडीओपी, दुर्ग

Chhattisgarh News: दुर्ग जिले के नदनी खुंदनी गांव में गणेश पंडाल में डीजे बजाने को लेकर हुए दो पक्षों में विवाद हुआ, विवाद इतना बड़ा की दोनों पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया. दोनों गुटों के इस झगड़े में तीन लोगों ने अपनी जान गंवाई है. साथ ही कई लोगों को गंभीर चोट आई है. और अस्पताल में इलाज जारी है.

ये भी पढ़ें- बिलासपुर में स्वाइन फ्लू से अब तक 9 लोगों की मौत, 5 नए मरीज भी मिले

ग्रामीणों ने थाने का किया घेराव, 11 को हिरासत में लिया

पुलिस ने हत्या के बाद करीब दस से ज्यादा लोगो को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. नंदिनी खुदनी गांव में कल रात जमकर खूनी संघर्ष हुआ मामला गणेश उत्सव के दौरान डीजे बजाने को लेकर हुआ था जिसके कारण दो पक्ष के लोग आपस में उलझे और चाकूबाजी हुई जिसकी वजह से तीन सगे भाइयों की हत्या कर दी गई. वही दूसरे पक्ष से आकाश पटेल को भी गंभीर चोट आई है. यादवपारा के राजेश यादव करण और वासु चाकूबाजी की घटना के कारण वही ढेर हो गए तीनो सगे भाई है. इस घटना के बाद रात में ही आक्रोशित ग्रामीणों ने नंदनी थाना का घेराव कर दिया ग्रामीणों का आरोप था कि पुलिस यदि समय रहते मौके पर पहुंच जाती तो इतना बड़ी घटना नही होती इधर पुलिस ने अब तक दस से ज्यादा लोगो को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. गांव में बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात है,तो वही गांव में सन्नाटा पसरा है. गांव के लोगो में डर समा गया है. कुछ बोलने को तैयार नहीं है दुर्ग एसपी जितेंद्र शुक्ला ने भी मौके पर पहुंचकर घटना का जायजा लिया है.

धमधा संजय पुंढीर ने घटना को लेकर बताया की डीजे पर डांस करने को लेकर विवाद उपजा था और विवाद इतना बढ़ा की तीन लोगो की हत्या हो गई मामले की जांच की जा रही है संदेहियों को पकड़कर पूछताछ की जा रही है.

ज़रूर पढ़ें