‘जब देश में संकट आता है तो, इन्हें नानी याद आती है’, राहुल गांधी पर बरसे CM योगी, AAP को लेकर कही ये बात

Haryana Election 2024: मुख्यमंत्री ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि, जब वे उत्तर प्रदेश में आएंगे तो हरियाणा को कोसेंगे, केरल में जाएंगे तो उत्तर प्रदेश को कोसेंगे और जब नानी के घर इटली जाएंगे तो भारत को कोसते हैं.
CM Yogi Adityanath

सीएम योगी आदित्यनाथ

Haryana Election 2024: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ इन दिनों हरियाणा मे चुनाव प्रचार में जुटे हैं, योगी आदित्यनाथ ने रविवार को सोनीपत की राई विधानसभा में चुनावी सभा संबोधित करने पहुंचे. सीएम आदित्यनाथ ने मंच से राहुल गांधी और कांग्रेस पर हमला बोला है. सीएम ने कहा कि “कांग्रेस ने धारा 370 नहीं हटाई थी, क्योंकि उसे मुस्लिम वोट चाहिए था, कांग्रेस जाति, मत, पंथ के आधार पर संप्रदाय के आधार पर देश को बांटने वाली पार्टी है.”

मुख्यमंत्री ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि, जब वे उत्तर प्रदेश में आएंगे तो हरियाणा को कोसेंगे, केरल में जाएंगे तो उत्तर प्रदेश को कोसेंगे और जब नानी के घर इटली जाएंगे तो भारत को कोसते हैं. देश में संकट आता है तो इन्हें नानी याद आती है. भारत की 140 करोड़ जनता याद नहीं आती है.

ये भी पढ़ें- क्या BJP में शामिल होंगी कुमारी सैलजा? दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने कर दिया साफ, जानें क्या कुछ कहा?

जेल और बेल के चक्कर में पड़ी है आप- सीएम योगी

चुनावी सभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा कि आम आदमी पार्टी जेल और बेल के चक्कर में पड़ी है, इनका कोई ठिकाना नहीं है. वादा खिलाफी इनकी पहचान बन चुकी है. मुख्यमंत्री ने बीजेपी सरकार के कार्यों की तारीफ करते हुए कहा कि जो कहा वो करके दिखाया है. उन्होंने हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी और पूर्व सीएम मनोहर लाल खट्टर के कार्यों की सराहना की.

“कांग्रेस ने आंतकवाद को बढ़ाया है”

सीएम योगी ने भारतीय जनता पार्टी सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि, यह कांग्रेस का DNA है, जिसने आतंकवाद और नक्सलवाद को पनपाया है लेकिन, भारतीय जनता पार्टी उसका पूरी तरह सफाया कर रही है. योगी ने जनता को संबोधित करते हुए कहा हरियाणा विकास की राह पर अग्रसर है. पहले यहां पर भाई-भतिजावाद था. कांग्रेस सरकार में यहां पर भ्रष्टाचार था, गुंडागर्दी थी और जबरन वसूली होती थी. लेकिन बीजेपी सरकार आने के बाद सब खत्म हो गया है.

ज़रूर पढ़ें