MP News: इंदौर में अश्लील रील बनाने वाली युवती के खिलाफ मामला दर्ज, बजरंग दल के जिला संयोजक ने की थी शिकायत

MP News: इस मामले में बजरंग दल के जिला संयोजक लक्की रघुवंशी ने आगे आते हुए तुकोगंज थाने में युवती के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है. लक्की की शिकायत पर पुलिस ने बीएनएस की धारा 296 सार्वजनिक स्थल पर अश्लीलता फैलाने के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है.
A case was registered in Tukoganj police station against the girl who made the obscene reel.

अश्लील रील बनाने वाली युवती के खिलाफ तुकोगंज थाने में प्रकरण दर्ज किया गया.

MP News: इंदौर के 56 दुकान और मेघदूत चौपाटी पर कम कपड़े पहनकर अश्लील रील बनाने वाली युवती के खिलाफ तुकोगंज थाने में प्रकरण दर्ज किया गया है. बजरंग दल के जिला संयोजक की शिकायत पर सार्वजनिक स्थल पर अश्लीलता फैलाने की धारा के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है. पिछले दिनों 56 दुकान और मेघदूत चौपाटी पर कम कपड़े पहन घूमते हुए रील बनाने वाली युवती का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था.

मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने जताई थी नाराजगी

इस वीडियो को लेकर मंत्री कैलाश विजयवर्गीय सहित सामाजिक संगठन और महिला संगठनों से जुड़े प्रबुद्ध जनों ने इस तरह की रील पर नाराजगी जाहिर करते हुए रील बनाने वाली युवती के खिलाफ प्रकरण दर्ज करवाने की मांग को लेकर पुलिस कमिश्नर को ज्ञापन सौंपा था.

ये भी पढ़ें- स्वास्थ्य मंत्री ने सुपर मल्टीस्पेशलिटी अस्पताल का लिया जायजा, ढाई महीने में शुरू होगा

पुलिस ने दर्ज किया मामला

तुकोगंज थाना टीआई जितेंद्र सिंह यादव का कहना है कि इस मामले को पुलिस ने जांच में लेते हुए विधिक सलाहकारों से ऐसे प्रकरण में लगाने वाली धाराओं के बारे में सलाह ली थी. इस मामले में बजरंग दल के जिला संयोजक लक्की रघुवंशी ने आगे आते हुए तुकोगंज थाने में युवती के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है. लक्की की शिकायत पर पुलिस ने बीएनएस की धारा 296 सार्वजनिक स्थल पर अश्लीलता फैलाने के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है. पुलिस मामले में अगली कार्रवाई करने की तैयारी कर रही है.

ज़रूर पढ़ें