Chhattisgarh: खारुन नदी में बहा छात्र, 24 घंटे से रेस्क्यू जारी, अब तक नहीं मिला कोई सुरागअब तक नहीं मिला कोई सुराग

Chhattisgarh News: रायपुर की खारुन नदी में 9वीं का छात्र बह गया है, जिसका दूसरे दिन भी कोई सुराग नहीं मिल सका है. नदी में 24 घंटे से रेस्क्यू जारी है, टीम तीन किलोमीटर तक तलाशी कर चुकी है.
Chhattisgarh news

खारुन नदी में बहा छात्र

Chhattisgarh News: रायपुर की खारुन नदी में 9वीं का छात्र बह गया है, जिसका दूसरे दिन भी कोई सुराग नहीं मिल सका है. नदी में 24 घंटे से रेस्क्यू जारी है, टीम तीन किलोमीटर तक तलाशी कर चुकी है. बताया जा रहा है छात्र स्कूल के नाम से घर से निकला था, लेकिन वहां नहीं पहुंचा और खारुन नदी चला गया. SDRF की टीम सर्च ऑपरेशन चला रही है.

खारुन नदी में बहा छात्र, 24 घंटे से रेस्क्यू जारी, अब तक नहीं मिला कोई सुराग

मामला मुजगहन थाना क्षेत्र का है जानकारी के मुताबिक, छात्र ईश्वर वर्मा गुरुवार को घर से करीब साढ़े 9 बजे बैग लेकर स्कूल जाने के लिए निकला था.  कुछ देर बाद वह कॉपी भूल गया हूं, कहकर वापस घर आ गया. इसके बाद वह अपने 4 दोस्तों के साथ निकल गया. बताया जा रहा है कि ईश्वर वर्मा स्कूल न जाकर दोस्तों के कहने पर नदी में नहाने चला गया. सभी लड़के नदी में नहाने के बाद वापस निकलने की तैयारी में थे. इसी दौरान ईश्वर गहरे पानी में चला गया. ये घटना दोपहर 12 बजे के आसपास की है. बच्चों के गुम होने के बाद ईश्वर के परिवार का हाल बुरा हो गया है.

ज़रूर पढ़ें