बॉलीवुड एक्टर गोविंदा को अचानक लगी गोली, ICU में भर्ती, जानिए कैसे हुआ ये हादसा

गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा फिलहाल मुंबई में नहीं हैं, लेकिन घटना की खबर मिलते ही वह मुंबई के लिए रवाना हो गई हैं और जल्द ही अस्पताल पहुंचने वाली हैं.
Govinda

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता गोविंदा

Govinda: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता गोविंदा आज सुबह एक दुर्घटना में घायल हो गए. उनके पैर में गलती से गोली लग गई, जिससे उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा. घटना सुबह करीब पौने 5 बजे की है जब गोविंदा कहीं जाने की तैयारी कर रहे थे. इसी दौरान गलती से बंदूक से गोली चल गई, जो उनके पैर में लग गई. उन्हें तुरंत अंधेरी के CRITI केयर अस्पताल ले जाया गया.

मिसफायर से हुआ हादसा

पुलिस के अनुसार, घटना की जानकारी मिलते ही वे मौके पर पहुंच गए और गोविंदा की बंदूक को जब्त कर लिया. अब पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. गोली लगने के कारण गोविंदा के पैर से काफी खून बहा, जिससे उनकी स्थिति कुछ समय के लिए गंभीर हो गई थी. हालांकि, डॉक्टरों ने बताया कि अब उनकी हालत स्थिर है और वह खतरे से बाहर हैं. गोविंदा की हालत पर नजर रखने के लिए उन्हें आईसीयू में रखा गया है और जल्द ही डॉक्टर आगे के इलाज पर फैसला करेंगे.

मैनेजर और बेटी ने दी जानकारी

गोविंदा के मैनेजर शशि सिन्हा ने बताया कि घटना उस समय हुई जब गोविंदा कोलकाता जाने की तैयारी कर रहे थे. वे अपनी रिवॉल्वर को साफ कर रहे थे और उसे अलमारी में रखने की कोशिश कर रहे थे, तभी अचानक पिस्टल गिर गई और मिसफायर हो गया. गोली उनके घुटने के नीचे लगी, लेकिन चिंता की कोई बात नहीं है.

गोविंदा की बेटी टीना आहूजा ने भी अस्पताल से जानकारी दी कि उनके पापा का ऑपरेशन सफल रहा है और डॉक्टर उनकी सेहत पर लगातार नजर रख रहे हैं. अगले 24 घंटे आईसीयू में रहकर उनकी स्थिति को मॉनिटर किया जाएगा.

पत्नी मुंबई में नहीं

गोविंदा की पत्नी सुनीता आहूजा फिलहाल मुंबई में नहीं हैं, लेकिन घटना की खबर मिलते ही वह मुंबई के लिए रवाना हो गई हैं और जल्द ही अस्पताल पहुंचने वाली हैं.

यह भी पढ़ें: IC 814 प्लेन हाईजैक पर पूर्व मंत्री के बेटे का बड़ा खुलासा, मानवेंद्र सिंह जसोल ने बताई क्या थी ‘लाल सूटकेस’ की कहानी

गोविंदा के वर्कफ्रंट पर अपडेट

जहां तक गोविंदा के काम की बात है, तो वे हाल के दिनों में फिल्मों से दूर रहे हैं. हालांकि, वे म्यूजिक वीडियो और टीवी रियलिटी शोज़ में नजर आते रहते हैं. कई बार वे अपनी पत्नी सुनीता के साथ टीवी शोज में अपनी निजी और प्रोफेशनल जिंदगी के बारे में खुलासे करते हैं, जिससे उनके फैंस को उनके जीवन के बारे में नई जानकारी मिलती है. फिलहाल, गोविंदा की सेहत को लेकर सभी राहत महसूस कर रहे हैं और उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं.

ज़रूर पढ़ें