MP News: नदीम ने विराट बनकर की हिंदू युवती से दोस्ती, युवती को घर में अकेला पाकर छेड़छाड़ कर भागा, पुलिस ने किया गिरफ्तार

MP News: रेंट एग्रीमेंट के लिए डॉक्यूमेंट मांगे जाने पर विराट आनाकानी कर रहा था. इसके चलते युवती को उस पर शंका थी. युवती ने इसका जिक्र किया तो विराट ने अपना नाम नदीम बताते हुए कहा कि तुम मेरे साथ रहो, तुम्हें खुश रखूंगा.
accused nadeem ( social media)

आरोपी नदीम (सोशल मीडिया)

MP News: इंदौर में बहन के साथ इंदौर में रहने वाली मूलत: युपी की युवती से यूपी के युवक की इंस्टाग्राम पर दोस्ती हुई. इसी दोस्त के जरिए महाराष्ट्र के युवक से भी युवती की दोस्ती हो गई. पिछले दिनों दोनों युवक व्यापार के सिलसिले में इंदौर आए और युवती की मदद से किराए का कमरा लेकर उसके घर के पास रहने लगे. बीते दिनों मौका पाकर महाराष्ट्र वाला युवक, युवती के घर में घुस गया और अपना असली नाम नदीम बताते हुए छेड़छाड़ की. युवती को शंका तो थी लेकिन सच्चाई सामने आने पर उसने हिंदू जागरण मंच से शिकायत कर दी. बाद में लसूडिय़ा थाने में केस दर्ज कराया.

इंस्टाग्राम के जरिए हुई थी दोस्ती

निजी कंपनी में नौकरी करने वाली युवती ने बताया कि वह डेढ़ साल से बड़ी बहन के साथ इंदौर में रह रही है. करीब डेढ़ साल से ही वह यूपी के संदीप कुमार को इंस्टाग्राम के जरिए जानती है. इंस्टाग्राम फ्रेंड संदीप के जरिए ही उसकी पहचान आरोपी नदीम से हुई थी. नदीम ने अपना नाम विराट बताकर दोस्ती की. विराट और संदीप करीब 10-12 दिन पहले इंदौर आए. उन्होंने उसे बताया कि दोनों इंदौर में रहकर लोहे के स्क्रैप का काम करेंगे. उन्होंने कमरा दिलाने की बात कही. युवती ने स्कीम 78 में उन्हें अपने घर के पास सुनील पाटिल के यहां किराए पर कमरा दिला दिया.

ये भी पढ़ें: पद्मश्री अवार्ड से सम्मानित गोंड कलाकार दुर्गाबाई BJP में शामिल, CM मोहन यादव ने दिलाई सदस्यता

आरोपी ने कहा- तुम मेरे साथ रहो, मैं तुम्हे खुश रखूंगा

कल नदीम खाना खाने के बहाने युवती के घर में गया. वहां उसे अकेला पाकर बुरी नीयत से छेड़छाड़ करने लगा. चूंकि रेंट एग्रीमेंट के लिए डॉक्यूमेंट मांगे जाने पर विराट आनाकानी कर रहा था. इसके चलते युवती को उस पर शंका थी. युवती ने इसका जिक्र किया तो विराट ने अपना नाम नदीम बताते हुए कहा कि तुम मेरे साथ रहो, तुम्हें खुश रखूंगा. यह सुनकर युवती मदद के लिए चिल्लाई तो आसपास के लोग आ गए. यह देखकर विराट उर्फ नदीम भाग गया. युवती और रहवासियों ने ये खबर हिंदू संगठन के नेता मानसिंह परमार, कार्यकर्ता संजय वाघ सहित अन्य लोगों को दी. कार्यकर्ता नदीम और उसके दोस्त संजय के भी मुस्लिम होने की शंका में उसकी धुनाई कर दी.

पुलिस ने की कार्रवाई

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने दोनों आरोपियों को पकडऩे के बाद मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. लसूडिय़ा थाना टीआई तारेश सोनी के मुताबिक 18 वर्षीय की युवती की शिकायत पर विराट उर्फ नदीम पिता सगीर खान निवासी बडग़ांव, पुणे (महाराष्ट्र) के खिलाफ छेड़छाड़ सहित विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया है. संदीप हिंदू युवक ही निकला. उसकी कोई भूमिका भी नहीं थी इसलिए उस पर कार्रवाई नहीं की गई. अब आज युवती के 164 के बयान दर्ज कराने हिंदू संगठन के कार्यकर्ता युवती के साथ कोर्ट जाएंगे.

ज़रूर पढ़ें