CG News: कार में नोटों की गड्डियों के साथ भाजयुमो नेता का वीडियो वायरल, CM बोले- सरकार को बदनाम करने की साजिश

CG News: कांकेर में भानुप्रतापपुर से भाजयुमो मंडल अध्यक्ष का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जिसमे वह नोटों की गड्डियों के साथ कार से सफर करते नजर आ रहे है. वीडियो वायरल होने के बाद कांग्रेस ने बीजेपी और केंद्रीय एजेंसियों पर तंज कसते हुए उनकी कार्यशैली पर सवाल खड़े किये है.
CG News

भाजयुमो नेता का वायरल वीडियो

CG News: कांकेर में भानुप्रतापपुर से भाजयुमो मंडल अध्यक्ष का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. जिसमे वह नोटों की गड्डियों के साथ कार से सफर करते नजर आ रहे है. वीडियो वायरल होने के बाद कांग्रेस ने बीजेपी और केंद्रीय एजेंसियों पर तंज कसते हुए उनकी कार्यशैली पर सवाल खड़े किये है. वायरल वीडियो में नजर आ रहा युवक भानुप्रतापपुर युवा मोर्चा मंडल अध्यक्ष आकाश सोलंकी है, जो कि भाजयुमो जिलाध्यक्ष राजा पांडे का करीबी माना जाता है.

सरकार को बदनाम करने की साजिश – सीएम विष्णुदेव साय

भानुप्रतापपुर वायरल वीडियो पर मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने कहा कि बंडल वाले वीडियो को वेरीफाई कर रहे हैं. आजकल फेक वीडियो भी बहुत चल रहा है. उन्होंने आगे कहा कि हमारे लोग और सरकार को बदनाम करने की साजिश चल रही है. इस मामले पर कैबिनेट मंत्री दयाल दास बघेल ने कहा कि युवक कौन है ? युवक के पास नोट का बंडल कहां से आया ? ये वीडियो किसने बनाया ? किसने वायरल किया ? ये सब जांच का विषय है.

ये भी पढ़ें- बेमेतरा विधायक के बेटे के खिलाफ केस दर्ज, जानिए क्या है पूरा मामला

बिना जांच हुए कुछ कहना, कई तरह के संदेह को जन्म देता – धनेंद्र साहू

बीजेपी नेता के वीडियो वायरल पर सीएम के बयान पर पूर्व पीसीसी चीफ धनेंद्र साहू ने पलटवार करते हुए कहा कि पहले से इस तरह के वक्तव्य देकर क्या कहना चाहते है, बिना जांच के अपराधिक घटनाओं को बढ़ावा देने वाली मनोवृति है. आपको खुद जाँच की घोषणा करना चाहिए. जांच करानी चाहिए कि दूध के दूध पानी का पानी हो जाएगा. कोई बात अगर सामने आए तो उसकी सत्यता पर जांच होनी चाहिए. बिना जांच हुए कुछ कहना, कई तरह के संदेह को जन्म देता है.

ज़रूर पढ़ें