Salman Khan Death Threat : सलमान को मिल रही धमकी पर भावुक हुए पिता सलीम खान, कहा- ‘लोगों ने कह रखा है छोड़ेंगे नहीं’

Salman Khan Death Threat: सलीम खान ने एक चैनल को इंटरव्यू दिया है. जिसमें उन्होंने इन धमकियों के बारे में बात करते हुए भावुक हो गए. उन्होंने कहा- 'लोगों ने इधर-उधर कह रखा है कि छोड़ेंगे नहीं, छोड़ेंगे नहीं'.
Salman Khan And Salim Khan

सलमान को मिल रही धमकी पर बात करते हुए भावुक हो गए पिता सलीम खान.

Salman Khan Death Threat:बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को पिछले कई महीनों से जान से मारने की धमकी मिल रही है. यह धमकियां लॉरेंस गैंग की ओर से लगातार आ रही है. लॉरेंस गैंग ने एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या करवाने के बाद सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी है. इन धमकियों का बाद सलमान खान की सिक्योरिटी बढ़ा दी गई है. इस बीच सलमान खान के पिता सलीम खान ने एक चैनल को इंटरव्यू दिया है. जिसमें उन्होंने इन धमकियों के बारे में बात करते हुए भावुक हो गए. उन्होंने कहा- ‘लोगों ने इधर-उधर कह रखा है कि छोड़ेंगे नहीं, छोड़ेंगे नहीं’.

सलमान के पिता सलीम खान ने एक न्यूज चैनल को इंटरव्यू देते हुए लॉरेंस बिश्नोई की तरफ से मिल रही धमकियों पर भी रिएक्ट किया है. सलीम खान ने सलमान को जान से मारने की धमकियों पर इंटरव्यू में बात की. इन धमकियों की बात पर इमोशनल होते हुए सलीम खान ने कहा- ‘आज आप सभी बातें निपटा दीजिए, बाद में मौका मिले ना मिले. लोगों ने इधर-उधर कह रखा है कि छोड़ेंगे नहीं, छोड़ेंगे नहीं. कोई तो सक्सेसफुल होगा. मैं किसी से डरता नहीं हूं, मैं बहुत कंफर्टेबल हूं. कोई प्रॉब्लम नहीं है.’

पुलिस कर रही आगाह

स्क्रिप्ट राइटर सलीम खान सवाल ने इस इंटरव्यू में आगे कहा- ‘मैं या मेरा परिवार इससे डरते नहीं हैं, लेकिन जो आजादी थी वो अब नहीं है. पुलिस हमें अक्सर रोकती टोकती है. यहां नहीं जाना, वहां नहीं जाना. ये नहीं करना, वो नहीं करना.” सलीम ने आगे कहा- “पुलिस वाले जो कहते हैं वो सुनना पड़ता है. उसमें ये तो नहीं करना है कि नहीं हम तो निकलेंगे. मैं बिल्कुल ठीक हूं. एक जमाने से हम जहां बैठते थे, पुलिस वाले कह रहे हैं वहां नहीं बैठे, कोई कंपाउड के बाहर से फायरिंग कर सकता है. यहां बैठते तो कहते हैं यहां गोलियां चली हैं, तो यहां नहीं बैठे. तो ठीक है.”

बाबा हत्या से सलमान नहीं जुड़े

सलीम खान का यह इंटरव्यू सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस इंटरव्यू में सलीम खान ने बाबा सिद्दीकी की हत्या पर भी बात की. उनेहोंने कहा- “बाबा सिद्दीकी की हत्या का सलमान खान से कोई लेना-देना नहीं है. ‘मुझे नहीं लगता कि सलमान का बाबा की हत्या से कोई ताल्लुक है.”

यह भी पढ़ें: Money Laundering Case: बिहार में ईडी की बड़ी कार्रवाई, मनी लॉन्ड्रिंग केस में IAS संजीव हंस और पूर्व RJD विधायक गिरफ्तार

5 करोड़ की डिमांड

बीते गुरुवार को बिश्नोई गैंग ने मुंबई ट्रैफिक पुलिस को धनकी भरा मैसेज भेजा था. जिसमें मुंबई ट्रैफिक पुलिस के व्हाट्सएप नंबर पर आए धमकी में लिखा था कि “लॉरेंस बिश्नोई के साथ लंबे समय से चली आ रही दुश्मनी को खत्म करने के लिए 5 करोड़ रुपये की मांग की गई थी. मैसेज में यह भी लिखा है कि ‘इसको हल्के में ना लें, वरना सलमान खान का हाल बाबा सिद्दीकी से भी बुरा होगा.” इस धमकी भरे मैसेज की जांच मुंबई पुलिस कर रही है.

 

ज़रूर पढ़ें