MP News: छिंदवाड़ा सांसद विवेक बंटी साहू को फोन पर जान से मारने की धमकी, पाक से आया कॉल

MP News: सांसद के पास जिस नंबर से कॉल आया था पुलिस ने बताया कि ये नंबर पाकिस्तान का है. साहू के पास ये व्हाट्सएप कॉल दोपहर 3.30 बजे आया था. पहले कॉल करने वाले ने सांसद को बुरा-भला कहा. इसके बाद कहा, बाहर निकलना भूल जाओ, मैं तुम्हें जान से मार दूंगा
Threat to kill Chhindwara MP Vivek Bunty Sahu

छिंदवाड़ा सांसद विवेक बंटी साहू को जान से मारने की धमकी

MP News: छिंदवाड़ा से बीजेपी सांसद विवेक बंटी साहू को जान से मारने की धमकी मिली है. साहू के पास कॉल आया था जिसमें जान मारने की धमकी मिली थी. इसके बाद विवेक बंटी साहू ने पुलिस अधीक्षक ने मामले की शिकायत की है. इस शिकायत पत्र में बदतमीजी की बात भी की गई है.

पाकिस्तान से मिली धमकी- पुलिस

सांसद के पास जिस नंबर से कॉल आया था पुलिस ने बताया कि ये नंबर पाकिस्तान का है. साहू के पास ये व्हाट्सएप कॉल दोपहर 3.30 बजे आया था. पहले कॉल करने वाले ने सांसद को बुरा-भला कहा. इसके बाद कहा, बाहर निकलना भूल जाओ, मैं तुम्हें जान से मार दूंगा. आगे कहा कि चुनाव जीतने के बाद बहुत ज्यादा सक्रियता दिखा रहे हो. ज्यादा राजनीति में उड़ने की जरूरत नहीं है, नहीं तो जान से हाथ धो बैठोगे.

ये भी पढ़ें: जीतू पटवारी ने राज्य सरकार के 10 महीने पूरे होने पर पूछे 10 सवाल, निशाना साधते हुए कहा- ये कांग्रेस के नहीं प्रदेश की जनता के सवाल

मामले को लेकर सांसद के करीबी नेता अरविंद राजपूत ने कोतवाली थाने में जाकर लिखित शिकायत की. शिकायत के दौरान उन्होंने बताया कि वॉट्सएप कॉलिंग पर +92 कोड से 3471933240 नंबर से फोन आया. +92 पाकिस्तान का कंट्री कोड है. हालांकि साइबर सेल के द्वारा जांच की जा रही है कि फोन कहां से आया है? बताया जा रहा है कि सांसद एक दिन पहले ही केदारनाथ की यात्रा से वापस लौट कर आए हैं.

पहली बार सांसद बने

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व सांसद नकुलनाथ को हराकर विवेक साहू ने चुनाव जीता. लंबे समय कांग्रेस छिंदवाड़ा सीट पर काबिज रही. विवेक बंटी साहू मध्य प्रदेश के सबसे अमीर सांसदों में से एक हैं.

ज़रूर पढ़ें