MP News: पिकनिक मना रहा था कपल, पति को पेड़ से बांधकर पत्नी से किया गैंगरेप

MP News: मध्य प्रदेश के रीवा जिले में पिकनिक मनाने गए कपल के साथ दिल दहलाने वाली वारदात को अंजाम दिया गया. यहां पति को पेड़ से बांधकर महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया. साथ ही पति को बेरहमी से पीटा भी.
mp news

कॉन्सेप्ट इमेज

MP News: मध्य प्रदेश के रीवा जिले में एक दंपति के साथ दिल दहलाने वाली वारदात को अंजाम दिया गया. पिकनिक मनाने गए कपल के साथ आरोपियों ने बर्बरता की. दरिंदों ने पति को पेड़ से बांधकर बुरी तरह पीटा. साथ ही महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. इतना ही नहीं दुष्कर्म का वीडियो बनाकर महिला को धमकाया भी. घटना के बाद दंपति ने पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराई है.

जानें पूरा मामला

घटना गुढ़ थाना क्षेत्र के भैरव बाबा इलाके की है. दंपति ने घटना की शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि दोनों कॉलेज में साथ पढ़ते थे. हाल ही में उनकी शादी हुई है. 21 अक्टूबर को कपल पिकनिक मनाने के लिए भैरव बाबा क्षेत्र गए थे. यहां शराब के नशे में पांच लोगों ने उन्हें घेर लिया. इसके बाद महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. साथ ही उसके पति को पेड़ से बांधकर पीटा.

वीडियो वायरल करने की धमकी

वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपियों ने दंपति को धमकाया और कहा कि अगर पुलिस के पास गए तो वीडियो वायरल कर देंगे. इस मामले के बारे में जानकारी देते हुए रीवा SP विवेक सिंह ने बताया कि घटना 21 अक्टूबर की दोपहर की है. पीड़िता 22 अक्टूबर की दोपहर थाने पहुंची. पुलिस ने तुरंत मामला दर्ज कर लिया. साथ ही अब तक पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है, जबकि इस घटना में शामिल अन्य लोगों की तलाश जारी है.

ये भी पढ़ें- फिर चली मोहन सरकार की ट्रांसफर एक्सप्रेस, 7 पुलिस अफसरों का तबादला

पुलिस पर मामले को दबाने के आरोप

जानकारी के मुताबिक पुलिस का ध्यान बुधवार को रीवा में होने वाले क्षेत्रीय औद्योगिक सम्मेलन पर था, जिस कारण मामले को दबा दिया गया. अब तीन दिन बाद मामला सामने आया है.

कांग्रेस नेता हुईं हमलावर

इस पूरी घटना को लेकर कांग्रेस नेता कविता पांडे ने सरकार पर पुलिस प्रशासन ने गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा- ‘मध्य प्रदेश की संवेदनहीन सरकार के आचरण की मैं निंदा करती हूं. मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव, डिप्टी सीएम सहित सब सोमवार को रीवा में ही थे और इस घटना की जानकारी इन सभी को थी उसके बावजूद बेटी के घाव में मरहम लगाने की इन्होंने कोशिश नहीं की. वहीं, कोशिश ये की गई कि किसी तरह मामला दब जाए. गली-गली थाने-थाने पीड़ित परिवार घूमता रहा, परेशान होता रहा लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई. अमानवीयता की पराकाष्ठा पार की है भाजपा की सरकार ने. यह घटना हृदय विदारक है. 56 भोग लगाने में मशगुल सरकार को बेटी की चीत्कार सुनाई नहीं दी. रीवा जिले में जितने भी पर्यटन के क्षेत्र हैं वहां स्थाई रूप से पुलिस चौकी की स्थापना होनी चाहिए, जिससे हमारे आस्था के केंद्र और प्राकृतिक सौंदर्य स्थलों पर हमारी बहन-बेटियों के साथ इस तरह की घटना की पुनरावृत्ति न हो सके.’

ये भी पढ़ें- प्रदेश के 14 शिक्षकों को मिला शिक्षक पुरस्कार, 54 लाख छात्रों के खाते में आए 324 करोड़

रीवा गैंगरेप पर बोले मंत्री राव उदय प्रताप सिंह

रीवा में हुए इस गैंगरेप के मामले को लेकर स्कूल शिक्षा मंत्री राव उदय प्रताप सिंह ने कहा- ‘इस तरीके के कृत्य को हाईएस्ट लेवल पर जांच कर रोकने की कोशिश की जाएगी. हमारे मुख्यमंत्री जी बहुत संवेदनशील हैं. ऐसे कृत्य करने वालों को पूरी तरीके से नष्ट किया जाएगा.’

ज़रूर पढ़ें